चुलबुल पांडे से लेकर छेदी सिंह तक का अब नजर आएगा एनिमेटेड अवतार
चुलबुल पांडे से लेकर छेदी सिंह तक का अब नजर आएगा एनिमेटेड अवतार
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को फैंस उनके दबंग अंदाज में बहुत पसंद करते हैं इस बात का अंदाजा उनकी हर फिल्म के हिट होने से लगाया जा सकता है. वैसे सलमान खान की दबंग सीरीज की हर फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और उन्हें उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी प्यार दिया. ऐसे में अब एक बार फिर सलमान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. जी दरअसल अब दबंग चुलबुल पांडे का एनिमेटेड अवतार नजर आने वाला है. इस एनिमेटेड सीरीज में छेदी सिंह, रज्जो, बच्चा भैया और प्रजापति जी जैसे किरदारों को भी दिखाया जाने वाला है.

जी दरअसल ऐसी खबर है कि इस सीरीज को दो भागों में प्रस्तुत किया जाएगा और इस सीरीज का दूसरा पार्ट साल 2021 में आएगा. वहीँ इस सीरीज का पहला पार्ट 52 एपिसोड्स का होगा और हर एपिसोड आधे घंटे का होगा. इसी के साथ अब तक ये सीरीज किस चैनल या किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी ऐसा कुछ फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हाँ जल्द ही इसके बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी.

वहीँ हाल ही में एनिमेटेड सीरीज के बारे में बात करते हुए दबंग फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कहा, "फिल्म‌ 'दबंग' सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है कि ये फैमिली एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में रही हैं. ऐसे में इन्हें एनिमेशन सीरीज में तब्दील किया जाना स्वाभाविक था. एनिमेशन के माध्यम में कहानी कहने की भरपूर रचनात्मक आजादी होती है. चुलबुल पांडे की शख्सियत लार्जर दैन लाइफ है और एनिमेशन के जरिए उनके कारनामों को अद्भुत ढंग से दिखाने की कोशिश की जाएगी."

ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -