मीटू मामले में फंसे सबरीमाला कार्यकर्ता राहुल ईश्वर, लगा यौन शोषण का आरोप

Oct 29 2018 02:13 PM
मीटू मामले में फंसे सबरीमाला कार्यकर्ता राहुल ईश्वर, लगा यौन शोषण का आरोप

तिरुवनंतपुरम: देश में इस समय मीटू कैंपेन बहुत जोरों शोरों से चल रहा है। हिंदी फिल्म जगत से शुरू हुए मीटू मामले ने पूरे देश में चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है। हाल में जाने माने  एकंर और सबरीमाला कार्यकर्ता राहुल ईश्वर का नाम भी मीटू मामले मेें शामिल हो गया है। राहुल ईश्वर पर मी टू अभियान के तहत यौन शोषण के आरोप लगे हैं। जिसके बाद मी टू मामले में एक और नाम जुड़ गया है। 

भाजपा नेता गिरिराज सिंह का राम मंदिर पर बयान, हिंदूओं का सब्र टूटा तो ​कुछ भी हो सकता है

जानकारी के अनुसार बता दें कि राहुल पर सोशल मीडिया कार्यकर्ता इनजी पेन्नू ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। उन्होने फेसबुक पोस्ट के जरिए शोषण की पूरी घटना बताई है। पेन्नू ने अपने पोस्ट में लिखा कि उनकी एक दोस्त जो अब जामी-मानी कलाकार है वह 18 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी। वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि राहुल ईश्वर ने उसे कई बार छेड़ने की कोशिश की है। 

अयोध्या विवाद : एआईएमपीएलबी के मेंबर खालिद रशीज बोले- कोर्ट जो फैसला करेगी उसे स्वीकार कर लेंगे

गौरतलब है कि राहुल ईश्वर सबरीमाला के कार्यकर्ता और एक एंकर भी हैं जिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। इसके अलावा राहुल ईश्वर पर लगे यह आरोप वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें कड़ी फटकार लगाना शुरू कर दिया है साथ ही बहुत से लोगों का कहना है कि राहुल अयप्पा जैसे भगवान के लिए लड़ने लायक नहीं है क्योंकि सबरीमाला के भगवान पवित्र और दिव्य हैं। इन आरोपों को लेकर अब राहुल चारों ओर से घिरते नजर आ रहे हैं। 


खबरें और भी  

क्या सीबीआई के बाद अब RBI में हस्तक्षेप कर रही है केंद्र सरकार ?

फिर टली 69 साल पुराने अयोध्या मसले पर सुनवाई, जानें पूरा मामला

दिवाली के मौके पर बनायें स्वादिष्ट पनीर की खीर