दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सिर्फ 251 रुपए
दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सिर्फ 251 रुपए
Share:

Ringing Bells कम्पनी ने अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन से पर्दा उठा लिया है. Freedom 251 स्मार्टफोन भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. Freedom 251 स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 251 रूपये है. पहले इस स्मार्टफोन की कीमत 500 रूपये बताई गई थी पर अब इसकी कीमत सिर्फ 251 रूपये है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. 251 रुपए के इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी की वेबसाइट से 18 फरवरी सुबह 6 बजे से 21 फरवरी शाम 8 बजे तक प्री बुकिंग की जा सकती है। 30 जून से कंपनी इसकी शिपिंग शुरू कर देगी। कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही अपना 4G LTE स्मार्टफोन सिर्फ 3000 रूपये में लॉन्च किया था.

Freedom 251 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले, क्वाडकोर एसओसी 1.3 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर, 1GB रैम, 8GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा भी सकते है.

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 3.2MP का रियर कैमरा और 0.3MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1450mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन मेक इन इंडिया योजना का ही परिणाम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -