अब Jio में करने मात्र 999 रुपए से रिचार्ज और पाए ये खास सुविधा
अब Jio में करने मात्र 999 रुपए से रिचार्ज और पाए ये खास सुविधा
Share:

इंटरनेट  सर्विस प्रोवाइडर्स यूजर्स को चुनने के लिए ब्रॉडबैंड प्लान्स की एक वाइड रेंज भी देता है, जो कम से कम 30 Mbps प्लान्स से शुरू होकर 1 Gbps प्लान्स तक हो सकती है. दो प्रमुख सर्विस प्रोवाइडर्स - Jio ने 999 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्च कर दिया है. जहां जियो का प्लान OTT सब्सक्रिप्शन सहित कई बेनिफिट्स के साथ मिलते है, वहीं दूसरी तरफ एयरटेल हाई कनेक्टिविटी स्पीड ऑफर कर रहा है. तो चलिए जानते है 999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में क्या-क्या ऑफर करते हैं...

JioFiber का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान: JioFiber 30 दिनों की वैधता अवधि के लिए 999 रुपये के मूल्य पर 150 Mbps इंटरनेट स्पीड डेटा प्लान प्रदान कर रहा है. इस प्लान की FUP (Fair Usage Policy) लिमिट 3300Gb है. JioFiber के 150 Mbps प्लान का इस्तेमाल करके, ग्राहक एक साथ कई डिवाइस पर हाई-स्पीड इंटरनेट प्राप्त कर पाएंगे. यह प्लान 150 Mbps की अनलिमिटेड अपलोड और डाउनलोड स्पीड भी दे रही है और इसे कंपनी की वेबसाइट पर सबसे पॉपुलर प्लान्स में से एक के रूप में भी लिस्टेड किया जा चुका है.

हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ, यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी + हॉटस्टार, इरोस नाउ, Voot Select, सोनी लिव और कुछ प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म्स की सदस्यता भी दी जा रही है. Amazon Prime Video का बंडल सब्सक्रिप्शन एक वर्ष की अवधि के साथ मिल रहा है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस योजना का मूल्य GST को छोड़कर है और जब यूजर इस प्लान को चुनते हैं तो यह शुल्क भी लिया जा रहा है.

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

गांजा पीते हुए Elon Musk ने शेयर की अपनी तस्वीर, कहा- ''ऐसे होगी ट्विटर की अगली...."

वीवो के इस फ़ोन के दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -