Jio में करने अब इतने रुपए का रिचार्ज और 84 दिनों तक पाए ये खास सुविधा
Jio में करने अब इतने रुपए का रिचार्ज और 84 दिनों तक पाए ये खास सुविधा
Share:

कुछ ही वर्षों में रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है. Jio अपने ग्राहकों को आकर्षक रिचार्ज प्लान्स में ऑफर दे रहा है जिसमें कम कीमत में उन्हें अधिक लाभ भी मिल रहे है. आज हम Jio के एक ऐसे प्लान के बारें में बात करने जा रहे है जिसमें आपको 400 रुपये से कम में हाई स्पीड डेटा से लेकर ओटीटी (OTT) एक्सेस तक, हर तरह के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है.

क्या है ये ‘जियो वैल्यू पैक’: ख़बरों की माने तो कि यहां हम जिस प्लान के बारें में बात करने जा रहे है, उसका नाम Jio वैल्यू पैक (Jio Value Pack) है. 395 रुपये के मूल्य वाले इस प्लान को वैसे तो सभी ग्राहक यूज कर सकते हैं लेकिन अगर आपके घर में वाईफाई (WiFi) लगा हुआ है तो ये प्लान आपके बहुत काम आने वाला है. दरअसल, इस प्लान में डेली डेटा की सुविधा नहीं है इसलिए घर पर वाईफाई और बाहर डेटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ये प्लान बहुत ही बेहतर होने वाला है.

जियो (Jio) के प्लान के बेनिफिट्स: रिलायंस जियो (Reliance Jio) का यह शानदार प्लान तकरीबन तीन माह यानी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. जिसमे यूजर्स को 6GB हाई स्पीड डेटा, हर दिन के 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है.

इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको OTT बेनिफिट के साथ दिया जा रहा है. जियो का यह 395 रुपये वाला प्लान जियो टीवी (Jio TV), जियो सिनेमा (Jio Cinema) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है. इस प्लान को यूजर्स बहुत पसंद करते हैं और बाकी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले ये सस्ता भी है.

जल्द ही यूजर्स का दिल जीतने के लिए आ रहा है ये नया स्मार्टफोन

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों का इनाम

अब बिना Google Meet को अपडेट करे भी ज्वाइन कर सकते है आप मीटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -