अब राहुल ने बताई अजीत शौर्य गाथा
अब राहुल ने बताई अजीत शौर्य गाथा
Share:

नई दिल्ली : भाजपा पर कोई भी हमला करने का मौका न चुकने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष को इस बार फिर एक वेब साईट के जरिये भाजपा पर निशाना साधने का अवसर मिला और उन्होंने ट्विटर के जरिये हमला कर भी दिया. अमित शाह के बेटे के बाद इस बार उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के बेटे को लेकर तंज किया है.

बता दें कि राहुल ने शनिवार सुबह एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वेबसाइट की खबर भी शेयर की है, जिसमें अजीत डोवाल के बेटे को लेकर चौंकाने वाली जानकारी शेयर की है. राहुल गांधी ने खबर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा ''शाह-जादा की 'अपार सफलता' के बाद भाजपा की नई पेशकश- अजित शौर्य गाथा''. राहुल ने जो खबर शेयर की है, उसमें एनएसए अजित डोवाल के बेटे शौर्य डोवाल की संस्था 'इंडिया फाउंडेशन' पर से पर्दा उठाया गया है.

उल्लेखनीय है कि वेबसाइट ने अपनी खबर में दावा किया है कि शौर्य डोवाल की संस्था इण्डिया फाउंडेशन 2009 से काम कर रही है. पहले  यह  केरल में जबरन धर्म परिवर्तन जैसे मुद्दों पर ग्राफिक्स डिजाइन करती थी. 2014 के बाद संस्थान के ग्राफ में आई वृद्धि को लेकर वेबसाइट की खबर में सवाल उठाए गए हैँ. अब इनमें कितनी सच्चाई है , यह तो बाद में ही पता चलेगा .

यह भी देखें

गुजरात की लड़ाई सच और झूठ के बीच - राहुल गाँधी

राहुल गांधी ने की निर्भया के परिवार की मदद, बेटा बना पायलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -