अब राहुल ने मीडिया वालों को निशाना बनाया
अब राहुल ने मीडिया वालों को निशाना बनाया
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मीडिया को अपना निशाना बनाया. मीडिया की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि तथ्यों को चतुराई से तोड़मरोड़ कर उनके खिलाफ कथित रूप से घृणा फैलाई जा रही है.

आपको बता दें कि हर बार पीएम मोदी को कोसने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज मीडिया की आलोचना करने लगे.राहुल ने कहा कि वह इस बात से गौरवान्वित हैं कि उनके बारे में झूठ गढ़कर वे (मीडिया वाले ) अपना जीवनयापन कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने मीडिया के बारे में पोर्टल कोबरा पोस्ट के एक ताजा स्टिंग आपरेशन का हवाला दिया.

उल्लेखनीय है कि राहुल ने अपने ट्वीट पर लिखा, 'मैं उनसे कभी घृणा नहीं कर सकता, जो फर्जी खबरों एवं तथ्यों को चतुराई से तोड़मरोड़ कर मेरे खिलाफ घृणा फैलाने का प्रयास करते हैं. उनके लिए यह महज व्यवसाय है. घृणा भी एक कीमत पर बिकती है, जैसा कि कोबरापोस्ट ने शो (टीवी शो) को बेनकाब किया है. यही नहीं राहुल ने व्यंग्य करते हुए कहा कि मैं भाग्यशाली एवं गौरवान्वित हूं कि मेरे बारे में झूठ गढ़कर उनका जीवनयापन चल रहा है. जबकि दूसरी ओर राहुल का अपरोक्ष समर्थन करते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'कोबरापोस्ट के स्टिंग पर मुख्यधारा की मीडिया की चुप्पी उनकी स्वयं की साख के बारे में कहानी बयां कर रही है. स्मरण रहे कि कल 'कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में कई राजनीतिक दलों की पोल खोली गई थी.

यह भी देखें

राहुल गांधी का मोदी पर जबरदस्त तंज

अविश्वास प्रस्ताव से भयभीत मोदी सरकार: राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -