अब फोन पहचानेगा यूज़र की स्किन टोन, उम्र और जेंडर
अब फोन पहचानेगा यूज़र की स्किन टोन, उम्र और जेंडर
Share:

आजकल हर समार्टफोन निर्माता अपने स्मार्टफोन में नए-नए फीचर इजात करके लोगों का मन लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं. आपने स्मार्टफोन के फेशियल रिकॉग्निशन फीचर को तो सुना होगा जिसके ज़रिये स्मार्टफोन का लॉक चेहरा पहचानकर खुलता है, लेकिन अब एक ऐसा फोन आ रहा है जिसमें ब्यूटी रिकॉग्निशन है यानी यह फोन सुंदर लोगों को दूर से ही पहचान लेगा.

Oppo ला रहा है अपना नया फोन जिसका नाम Oppo F5 है. भारत और फिलीपींस सहित कई देशो में इसकी लॉन्चिंग होने वाली है जिसकी जानकारी कंपनी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर दी है. अभी तक की लीक रिपोर्ट्स से पता लगा है की Oppo F5 फोन में बिना बेजल (बॉर्डर) वाली डिस्प्ले होगी जिसमे सैमसंग गैलेक्सी S8 से भी कम बेजल होगा. फोन का कॉर्नर्स राउंड देखने को मिलेंगे और इस फोन में सेल्फी के लिए AI ब्यूटी रिकॉग्निशन नाम का खास फीचर ऐड किया गया है.

इस फीचर के माध्यम से यह खूबसूरत लोगों को पहचान लेगा, लेकिन इस फीचर का खुलासा लॉन्चिंग के दौरान ही होगा. इस फीचर को इतना अपडेटेड बनाया गया है की इससे फोन यूजर्स की स्किन टोन, उम्र और जेंडर की पहचान भी हो पायेगी. इस फोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी, वहीं फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम, 64 और 128 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में लॉन्च होगा. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 630 या 660 प्रोसेसर और 4000mAh की बैटरी हो सकती है. लेकिन अभी तक इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग

स्मार्टफोन को बनाये वॉकी टॉकी, करें मुफ्त में बातें...

Pixel 2 और Pixel 2 XL की प्री बुकिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -