अब बिना बाउंसर्स के नहीं निकलते यह सब....
अब बिना बाउंसर्स के नहीं निकलते यह सब....
Share:

सभी बोलते है कि किस्मत ऊपर वाला लिखता है. और यह किसी के साथ सच भी हुआ है. महाराष्ट्र के सोलापुर डिस्ट्रिक्ट में रहने वाली 14 साल की रिंकू राजगुरु के साथ ऐसा हुआ है. 14 साल की रिंकू राजगुरु की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सभी रिकार्ड तोड़ दिए थे. हमे इस फिल्म में नजर आ रही रिंकू जिसने की फिल्म में एक गांव की लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म में रिंकू का नाम आर्ची है. देखा जाए तो फिल्मों की दुनिया में ऐसा कहा जाता है कि केवल एक हिट फिल्म एक साधारण आदमी को रातों रात स्टार बना देती है।

कुछ ऐसा ही हुआ है मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट के एक्टर्स रिंकू राजगुरु, आकाश ठोसर, तानाजी गलगुंडे और अरबाज शेख के साथ। कल तक पिछड़े गांव में साधारण लाइफ जीने वाले इन चार एक्टर्स की लाइफ अब पूरी तरह बदल चुकी है। स्थिति यह है कि अब बिना बाउंसर्स के ये एक्टर्स घर से नहीं निकल सकते।

इन सभी कलाकारों ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है. कठिन परिस्थितियों में पले-बढ़े तानाजी गलगुंडे अब सैराट फिल्म के कारण घर-घर तक पहुंच चुके हैं। तानाजी कहते हैं कि एक अपंग को इतनी बड़ी सक्सेस मिलेगी ऐसा कभी सपने में सोचा नहीं था. तानाजी ने कहा कि सैराट के कारण पहली बार मुझे प्लेन में बैठने का मौका मिला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -