अब बुमराह हुए प्रेम में गुमराह, इस अदाकारा से जुड़ा नाम
अब बुमराह हुए प्रेम में गुमराह, इस अदाकारा से जुड़ा नाम
Share:

फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के रिश्ते नए नहीं है. खिलाड़ियों और फ़िल्मी बालाओं के प्रेम प्रसंग के किस्से दशकों से चर्चा का विषय रहे है. क्रिकेटरों और हीरोइनों के बीच लव-स्टोरी अक्सर देखने को मिलती है. नए मामलों में विराट-अनुष्का की शादी के बाद हार्दिक पंड्या और एली अवराम के बाद इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह का नाम भी जुड़ गया है. तेलुगू एक्ट्रेस राशि खन्ना और जसप्रीत के अफेयर के चर्चे आजकल आम हो गए है. राशि ने एक चैट शो में अपने अफेयर पर बयान दिया है. उन्होंने कहा- 'मुझे पता भी नहीं कि ये कौन हैं. मैं बस जानती हूं कि वो एक क्रिकेटर हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है.'

जसप्रीत के पहले राशि का नाम एक्टर नागा शोर्या के साथ भी जुड़ चुका है. इस चैट शो में राशि ने साफ किया कि वो किसी के साथ भी रिश्ते में नहीं हैं. उन्होंने कहा- 'सोशल मीडिया पर किसी महिला के अफेयर की बात देखने पर दुख होता है.' राशि की फिल्मों की बात करें तो उनकी हाल ही में आई फिल्म 'थोली प्रेमा' हिट हुई है. इसी साल वो अपना तमिल डेब्यू भी करेंगी. उनके पास अभी 3 तमिल फिल्में हैं. स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

हाल ही में बुमराह ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सिक्स पैक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. बुमराह ने सोशल मीडिया पर अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि 'अपने आप को लगातार बेहतर करने के लिए उत्साह और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है. हमेशा फिट रहें, अपने स्तर को बढ़ाते रहें. बहरहाल इस बात का हकीकत से कितना वास्ता है ये तो ववत ही बताएगा.

आस्ट्रेलियाई खिलाडी ने कप्तान के कहने पर की गेंद से छेड़छाड़

द्रविड़ की टीम से खेलेंगे मुरली और रहाणे

वीडियो: विराट ने क्यों किया दीपिका को इंकार?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -