अब दूध पर महँगाई की मार, नए दाम सुनकर लगेगा झटका
अब दूध पर महँगाई की मार, नए दाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

नई दिल्ली: अमूल के पश्चात् मदर डेयरी ने दूध की कीमतों में इजाफा कर दिया है। कंपनी की तरफ से प्रति लीटर दो रुपये बढ़ाने की घोषणा की गई है। बढ़ी कीमत दिल्ली-एनसीआर में रविवार से प्रभावी होंगे। मदर डेयरी कंपनी के अनुसार, इनपुट कॉस्ट में भारी इजाफा हुआ है।

वही दूध की कीमतों में बढ़ोतरी का यह ऐलान अमूल एवं पराग मिल्क फूड्स द्वारा दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाए जाने के पश्चात् किया गया है। शनिवार को कंपनी की तरफ से कहा गया कि बढ़ते खरीद दामों, ईंधन एवं पैकेजिंग की लागत के चलते दिल्ली-एनसीआर में दूध की कीमत प्रति लीटर दो रुपये बढ़ाई जा रही हैं। कंपनी की इस घोषणा के पश्चात् अब फुल क्रीम दूध का दाम 59 रुपये प्रति लीटर होगा। वहीं, टोंड दूध का दाम बढ़कर 49 रुपये एवं डबल टोंड दूध 43 रुपये में मिलेगा। 

वही बीते दिनों ही 1 मार्च को अमूल दूध की कीमतें बढ़ी थी। अमूल ने बीते सोमवार को दूध की कीमतों में प्रति लीटर 2 रुपये बढ़ाने का फैसला किया था। आप सभी को बता दें कि नई दरें आज मतलब मंगलवार 1 मार्च से लागू हो रहीं हैं। खबरों के मुताबिक कीमत में बढ़ोतरी के पश्चात् अमूल के 500 मिली लीटर गोल्ड दूध की कीमत 30 रुपये हो जाएगी।

ऑपरेशन गंगा मिशन की फ्लाइट से यूक्रेन से183 भारतीय नागरिक को भारत वापस लाया गया

भारतीय वायुसेना ने स्थगित किया पोखरण में होने वाला युद्धाभ्यास, पीएम मोदी करने वाले थे शिरकत

'यूक्रेन में भारत का दबदबा..', वतन वापस लौटीं यास्मीन के छलके आंसू, की 'ऑपरेशन गंगा' की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -