अब मनोज कुमार का किरदार निभाएंगे शाहिद

अब मनोज कुमार का किरदार निभाएंगे शाहिद

पद्मावत की सफलता के बाद शाहिद कपूर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. खबर आ रही है कि वो मनोज कुमार की एक पुरानी थ्रिलर के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद, मनोज कुमार और साधना की थ्रिलर फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक में काम कर सकते हैं. फिलहाल निर्माताओं ने इसे बनाने के राइट्स हासिल कर लिए हैं. मनोज कुमार की फिल्म 1964 में रिलीज हुई थी.

रीमेक की कास्टिंग का काम शुरू कर हो चुका है. रीमेक में भी फिल्म के दो आइकॉनिक सान्ग लिए जाएंगे. फिल्म के गीत 'नैना बरसे रिमझिम रिमझिम', और 'लग जा गले' को रीक्रिएट किए जाने की चर्चा है. उधर, फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रडेक्शन हाउस से शाहिद का अच्छा तालमेल बन चुका है. एक सोर्स से यह भी सुनने में आ रहा है कि वो इस प्रोडेक्शन हाउस के साथ तीन और फिल्मों में काम करने का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है.

फिलहाल वो फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी काम कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. इससे पहले शाहिदकपूर के लिए फिल्म 'पद्मावत' भी एक टर्निंग पॉइंट की तरह थी, शाहिदने अपने किरदार को बखूबी निभाया था.

मशहूर गायक उदित नारायण अस्पताल में भर्ती

#Omerta Trailer : जमकर वाहवाही लूट रहा है राजकुमार का आतंकी लुक

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App