अब डॉल्स की दुनिया को छोड़ एडवेंचर पर निकलेगी बार्बी
अब डॉल्स की दुनिया को छोड़ एडवेंचर पर निकलेगी बार्बी
Share:

हॉलीवुड हमेशा अपने कॉन्सेप्ट से लोगों को इंप्रेस कर देता है। अब जाना- माना प्रोडक्शन हाउस वॉर्नर ब्रॉस बार्बी की दुनिया लेकर आ गया है। मार्गेट रोबी और रयान गोसलिंग स्टारर इस मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हॉलीवुड अब तक बार्बी की दुनिया को कई बार पर्दे पर उतार दिया है। वॉर्नर ब्रॉस एक बार फिर अब बार्बी की एक नई कहानीलेकर आने वाला है, जिसका दिलचस्प ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

हॉलीवुड की नई बार्बी फिल्म में मार्गेट रोबी और रयान गोसलिंग लीड रोल में नजर आने वाली है। वहीं, मूवी का डायरेक्शन ग्रेटा गेरविग ने किया है। मूवी का ट्रेलर रिफ्रेशिंग है, जो एक नई और मजेदार कहानी लिए हुए है। मूवी में गुलाबी कलर से भरा  एक खूबसूरत वर्ल्ड है, जहां बार्बी के पास कई शक्तियां है। वो हवा में उड़ सकता है, बिना हील्स के उसकी एड़ियां हवा में दिखाई देती है।

 

खुद को कैसे बाचाएगी बार्बी?: खबरों का कहना है कि बार्बी अब एक अंजान वर्ल्ड में फंसी हुई हैं और उसे अपनी शक्तियां पाने के लिए संघर्ष करना है, लेकिन वो जेल में बंद  हो चुकी है। क्या बार्बी को कभी अपनी शक्तियां मिल सकेगी ? क्या वो कभी अपनी दुनिया में लौट पाएगी ? फिल्म की कहानी इस ट्विस्ट एंड टर्न के साथ आगे बढ़ जाएगी।  

टाइगर-3 में हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल की धमाकेदार एंट्री

रैपर Kanye West की बढ़ी मुश्किलें, गैप ब्रांड ने दर्ज करवाया केस

हॉलीवुड फिल्मों के आगे हिट होने के लिए तरस रही बॉलीवुड की कई फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -