अब 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर से सीखें वर्चुअल क्रिकेट

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 04:20 PM
अब 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर से सीखें वर्चुअल क्रिकेट

भारत के मंच ने 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ एक रणनीतिक साझेदारी पर हस्ताक्षर किए हैं। एकेडमी के साथ हाथ मिलाने के बाद, तेंदुलकर लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं की एक श्रृंखला आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो Unacademy के सीखने वालों के लिए, मुफ्त में उपलब्ध होगी। 

क्रिकेट लीजेंड लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से अकादमी अकादमी के प्रशिक्षकों को प्रशिक्षक और संरक्षक बनाएगा, जो हर कोई Unacademy के मंच पर मुफ्त में प्रवेश कर सकता है। तेंदुलकर को एकेडमी के लिए एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने के लिए चुना गया है। तेंदुलकर के बारे में जानकारी देते हुए तेंदुलकर ने कहा कि वह ऑनलाइन फ्री सेशन करेंगे और कोई भी इसमें शामिल हो सकता है। पूरा विचार उनके अनुभवों को साझा करने के बारे में है। उन्होंने बहुत सारे बच्चों के साथ शारीरिक रूप से बातचीत की है लेकिन डिजिटल बातचीत पहली बार होगी। 

यह विचार कुछ सौ तक सीमित नहीं था और यह लाखों हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि सभी के पास यह पहुंच होनी चाहिए और मुझसे प्रश्न पूछने में सक्षम होना चाहिए। अर्जुन तेंदुलकर के बेटे सचिन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के प्लेयर ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीदा था। फ्रैंचाइज़ी द्वारा चुने जाने के बाद अर्जुन ने उत्साह व्यक्त किया था और कहा था कि वह हमेशा मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए MI Ina वीडियो के "डाई-हार्ड" प्रशंसक रहे हैं, अर्जुन ने कहा, "बचपन से, मैं हमेशा एक डाई-हार्ड प्रशंसक रहा हूं मुंबई इंडियंस। मैं मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए कोच, मालिकों और सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं एमआई पल्टन में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।'

लाल किला हिंसा के फरार आरोपी लक्खा सिधाना ने बठिंडा में सरेआम की रैली, घोषित है 1 लाख का इनाम

भारत की इन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को पीछे छोड़ APPLE बनी नंबर 1 कंपनी

मोदी सरकार का विवेक मर चुका है, भगवान कृष्ण तोड़ेंगे इनका अहंकार: प्रियंका गांधी