अब लालू ने लगाया शौचालय घोटाला का आरोप
अब लालू ने लगाया शौचालय घोटाला का आरोप
Share:

पटना : शनिवार को राजद प्रमुख लालू यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बिहार में सृजन घोटाले से भी बड़े शौचालय घोटाले की जानकारी दी.लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार की स्थिति बहुत  खराब  हो गई है. राज्य में एक के बाद एक घोटाला सामने आ  रहे  है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को दस सकरुलर रोड स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा था कि हमारी सरकार में आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा.लेकिन अब दर्जनों भ्रष्टाचार के मामले सामने आ गए.इनमे सृजन, पेंशन, छात्रवृत्ति, टॉपर व शिक्षा घोटाला शामिल हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि शौचालय घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा घोटाला है .अभी सिर्फ एक पटना जिले में 14-15 करोड़ की पहचान हुई है, पूरे बिहार में जांच करने पर अरबों का घोटाला सामने आ जाएगा.

बता दें कि लालू ने सवाल किया कि किस ऑथोरिटी के आधार पर गैर सरकारी संगठनों को पैसा ट्रांसफर किया गया.उन्होंने आइएएस से नेता बने व्यक्ति पर सारे पैसों को ठिकाने लगाने का भी आरोप लगाया. लालू ने यह भी कहा कि आठ नवंबर को पूरे बिहार में नोटबंदी व जीएसटी के खिलाफ काला दिवस सभी पार्टी अपने-अपने ढंग से मनाएगी. लालू खुद भी उस दिन सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे .इस मौके पर लालू ने शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोनीत करने की भी घोषणा की.

यह भी देखें

बिहार: कार्तिक पूर्णिमा के दौरान मची भगदड़

लालू के खिलाफ एक और मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -