अब फिल्मो में किसिंग सीन देना कोई बड़ी बात नहीं : इमरान
अब फिल्मो में किसिंग सीन देना कोई बड़ी बात नहीं : इमरान
Share:

बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि आजकल हर दूसरी फिल्म में अंतरंग सीन होने के कारण पर्दे पर दिखने वाले किस सीन अब खास नहीं रहे. उन्होंने कहा, इसने काफी समय पहले अपना महत्व खो दिया था. मुझे नहीं लगता कि जब मैंने किसिंग सीन करना शुरू किया तब इससे कौतूहल पैदा होता था, लेकिन मैंने साफ तौर पर ऐसा किया. मैंने इसके बारे में बिलकुल नहीं सोचा था लेकिन मेरे आसपास के लोग मुझसे ज्यादा रूढ़िवादी थे.

इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का हिस्सा बनकर खुश हैं और उनका कहना है कि वह अब से और भावनात्मक भूमिकाएं करना चाहते हैं. इमरान ने कहा, मुझे लगता है कि जब मेरे पास परिपक्व फिल्मों की पेशकश आती है तो मैं पसंद को लेकर मन की सुनता हूं. मैं और ज्यादा भावनात्मक किरदार निभाना चाहता हूं. इस फिल्म की कुछ बातों ने मेरे दिल को छू लिया और मैं अपनी भावनाओं को जगाने वाली इस तरह की और फिल्में करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि फिल्म उद्योग हमारी अधूरी कहानी के बाद मुझे बिलकुल अलग तरह से देखने लगेगा.

फिल्म में इमरान के साथ विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं. इमरान ने कहा कि लोग डर्टी पिक्चर में विद्या के साथ दिखने के बाद उन्हें और विद्या को दोबारा पर्दे पर रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मिलन लुथरिया (डर्टी पिक्चर के डायरेक्टर) ने भी हमसे कहा था कि हमारी पर्दे पर केमिस्ट्री में कुछ अलग बात है और हमें एक बेहद रोमांटिक फिल्म करनी चाहिए. आपको बतादे की हमारी अधूरी कहानी का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -