+

वीडियो: इस तरह गूगल ढूंढेगा आपके लिए नौकरी

आपकी कई समस्यायों का समाधान करने वाला गूगल अब जल्द ही आपको नौकरी ढूंढने में भी मदद करने वाला है. गूगल जल्द ही भारतीय यूजर्स के लिए नया जॉब सर्च फीचर लांच करने जा रहा है. गूगल ने इस बात की जानकारी नयी दिल्ली में आयोजित हुए एक इवेंट में दी. समारोह के दौरान कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि, 'हम इस नई पहल के तहत जॉब ढूंढने वाले लोगों और एंप्लॉयर्स को अपने इस प्लेटफॉर्म के जरिए कनेक्ट करना चाहते है.'

गूगल के एक अधिकारी ने बताया कि, कंपनी ने इसके लिए कई जॉब इंडस्ट्री के साथ पार्टनरशिप की है. आपको बता दें कि गूगल ने अपने इस नए फीचर की जानकारी पिछले साल ही दे दी थी लेकिन कंपनी ने अब इस फीचर को भारतीय यूजर्स के लिए लांच किया है. कंपनी कहना है कि वेबसाइट्स, न्यूजपेपर्स और नोटिस बोर्ड पर हो रही जॉब पोस्टिंग के बावजूद गूगल चाहता है कि उसका जॉब सर्च फीचर जॉब ढूंढने वालों के लिए प्राइमरी डेस्टिनेशन बने.

यहाँ आप अपनी जरूरत और स्किल के हिसाब से पनपसन्द नौकरी की तलाश कर सकते है. कंपनी के अनुसार, इस नए फीचर की मदद से जॉब ढूंढने के लिए आप जॉब नियर मी या फिर जॉब्स फॉर फ्रेशर्स जैसे कीवर्ड डालकर सर्च कर सकते है.

 

इस तरह अपना छुपाकर करें व्हाट्सएप्प चैटिंग

इस तरह चलाए अपने सिस्टम में दो व्हाट्सएप्प

ऐसे करें जीमेल पर अपने टास्क को शेड्यूल