अब नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम को भुलाएं...इन Apps का फ्री में उठाएं लाभ

कस्टमर को हर माह मोबाइल रिचार्ज, डिश रिचार्ज, सिक्योरिटी कैमरा सब्सक्रिप्शन लेना पड़ जाता है। जिसके साथ ही Netflix, Amazon Prime, Hotstar जैसे OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन करना पड़ता है। यदि बात की जाए, ऐसे में अगर एक औसत कमाई वाला इंसान हर माह इतने ढ़ेर सारे ऐप्स का भी रिचार्ज किया है , तो उसकी आधी कमाई इन ऐप्स के सब्सक्रिप्शन और रिचार्ज में खर्च हो ही जाएगी। अगर आपकी सैलरी कम है, तो आप इन ऐप्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं, तो चलिए जानते है इसके बारें में.....

Voot: यदि आप फ्रीम में टीवी शोज देखना चाहते हैं, तो आपको Google प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से Voot ऐप डाउनलोड कर लेना चाह रहे है। इस ऐप पर Colors और MTV के ढ़ेर सारे ऐप्स मौजूद भी रहने वाले है। यदि आप मूवीज को भी फ्री में देखना चाहते हैं, तो आपको ऐड्स भी देखने के लिए मिलने वाली है।

JioCinema: जिनो सिनेमा (JioCinema) ऐप को गूगल ऐप (Google App) और ऐपल ऐप पर डाउनलोड करने के लिए पेश कर दिया गया है। सभी जियो यूजर्स मूवीज और Tv सीरीज को JioCinema ऐप के माध्यम से फ्री में स्ट्रीम कर पाएंगे । ये हिन्दी समेत कई भाषाओं में कंटेंट भी दे रहा है।

MX Player: MX Player को ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के तौर पर पेश कर दिया गया था। अब ये 12 भाषाओं में कंटेंट ऑफर प्रदान कर रहा है। इसमें MX Originals और फीचर शोज भी देख सकते है। 

Tubi: यदि आपको हॉलीवुड मूवीज और शोज पसंद हैं, तो Tubi अच्छा प्लेटफॉर्म कहा जा रहा है। इस पर हॉलीवुड मूवी देखी जा सकती है। आपके पास इंग्लिश मूवी और टीवी शोज को HD क्वालिटी में देख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आपको एड्स देखने के लिए मिलने वाली है।   

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -