किश्वर और विकास को मिला बिग बॉस के घर में सरप्राइज़
किश्वर और विकास को मिला बिग बॉस के घर में सरप्राइज़
Share:

'बिग बॉस 9' में घरवालो को अपनी जोड़ी बदलने का एक बहुत अच्छा मौका मिला है. वे अगर अपनी जोड़ी से खुश नहीं है तो अपना पार्टनर बदल सकते है. घर में कैप्टन भी बना दिया गया है घर का पहला कैप्टन युविका और विकास है. घर के कैप्टन ने अपने साथियो से बात की सभी को अपने पार्टनर पसंद है सिर्फ दो लोग ऐसे है जो अपना पार्टनर बदलना चाहते है और वे है रिमी-सुयश और किश्वर-अमन.  

लेकिन युविका और विकास के इस फैसले को बिग बॉस ने नकार दिया है. किश्वर-अमन की जोड़ी को नहीं तोडा गया है इन दोनों ने अपना हर टास्क अच्छे से किया है इसलिए बिग बॉस चाहते है कि ये लोग साथ ही रहे. बाकी दो जोड़ियों में युविका और विकास ने बदलाव किया है. अब प्रिंस और सुयश साथ है और रोशेल के साथ रिमी है. 

सुयश और रिमी की वजह से बेचारे प्रिंस को रोशेल से अलग होना पड़ा है. अब जो नई जोड़िया बनाई गई है देखते है इन लोगो में कितनी पटती है. शो में विकास-किश्वर को अपने बैग भी मिल गए है. बिग बॉस ने पहले दिन जोड़ियों में से किसी एक का बैग अपने पास रख लिया था कुछ जोड़िया तो ऐसी थी जो अपने सामान के चले जाने से रोने भी लग गई थी. विकास को जब अपना बैग वापस मिला है तो वे अब बहुत खुश है. 

किश्वर ने भी अपने टास्क को बहुत अच्छे से किया है इस बात से खुश होकर बिग बॉस ने उन्हें भी उनका बैग वापस कर दिया है. अब शो में दो लोगो को तो उनके बैग मिल गए है देखते है बाकी के घर वाले इस बात को लेकर कैसा महसूस करते है. बैग को लेकर कही घर वालो में कलह ना बढ़ जाये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -