400 दिनों तक अब सब कुछ चलेगा फ्री, BSNL लाया नया ऑफर
400 दिनों तक अब सब कुछ चलेगा फ्री, BSNL लाया नया ऑफर
Share:

BSNL के प्रीपेड प्लान्स क्ले बारें में बात की जाए तो कंपनी हर बजट रेंज के लिए अलग ऑफरिंग्स भी दे रही है। हालांकि कुछ में वैलिडिटी अधिक रहती है तो कुछ में वैलिडिटी कम ही कही जा रही है। यदि आप रोज-रोज रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आपके लिए हम बहुत दमदार ऑफर लेकर भी लेकर आ रहे है। दरअसल कंपनी एक ऐसा प्लान ऑफर करती है जो यूजर्स को एक वर्ष से भी अधिक की वैलिडिटी ऑफर करता है। ऐसे में इस प्लान को एक्टिव करके प्रीपेड यूजर्स काफी पैसे बचा पाएंगे। तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और क्या है इसमें मिलने वाला ऑफर। 

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान:  कंपनी के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको जानकारी है उसकी सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली वैलिडिटी जो पूरे 395 दिन की है और यह तकरीबन 400 दिन होता है इसका मतलब यह हुआ कि यह प्लान एक बार रिचार्ज करवाने के उपरांत 1 वर्ष से भी अधिक वक़्त तक सक्रीय रहने वाली है।

यदि आपको लग रहा है कि इस प्लान में बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में कस्टमर को पूरे 730gb डाटा मिलता है इसकी बदौलत आप अपने इंटरनेट संबंधी जरूरतों को भी पूरा कर रहा है। यदि आपको इस प्लान की कीमत के बारे में जानना है तो बता दें कि इस प्लान को रिचार्ज करवाने के लिए आपको ₹2399 खर्च करने पड़ेंगे। यह प्लान आपको इस लंबी अवधि के दौरान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करता है इसकी सहायता से आप देश भर में कहीं पर भी कॉल लगा सकते हैं और जितना मर्जी उतना बात कर पाएंगे। यदि आप इस प्लान में मौजूद डाटा खत्म कर लेते हैं फिर भी आप इंटरनेट चला सकते हैं लेकिन इंटरनेट की स्पीड कम कर सकते है।


माइक्रोसॉफ्ट कंपनी कर्मचारियों के लिए उठाने जा रही बड़ा कदम, जानिए...

ट्विटर के साथ मिलेगी एक और खास सुविधा, जानिए क्या है खास

यूजर को फ्री डाटा दे रहा Airtel... जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -