अब 24 घंटे बाद भी आप देख पाएंगे अपना WHATSAPP स्टेटस
अब 24 घंटे बाद भी आप देख पाएंगे अपना WHATSAPP स्टेटस
Share:

WhatsApp एंड्रॉइड पर बीटा टेस्टर के लिए बिजनेस के लिए 'स्टेटस आर्काइव' नामक एक नया फीचर भी शुरू कर दिए है. खबरों का कहना है कि, फीचर के इनेबल होने के 24 घंटे उपरांत स्टेटस अपडेट यूजर्स के डिवाइस में आर्काइव हो चुका है. जिसके साथ साथ, यूजर्स अपने आर्काइव प्रिफ्रेंसिस को भी मैनेज कर सकते हैं और स्टेटस टैब के अंदर सीधे MENU से अपना आर्काइव देख सकते हैं.

आर्काइव हो जाएंगे स्टेटस: जैसा कि आर्काइव हमेशा प्राइवेट ही होता है, केवल बिजनेस ही अपने आर्काइव स्टेटस अपडेट भी देख पाएंगे. जिसके  साथ साथ, रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर्स कारोबारियों के लिए बहुत उपयोगी हो सकते है क्योंकि यह उन्हें अपने आर्काइव से स्टेटस को रिपब्लिश करने और अपने बिजनेस को बेहतर बनाने के लिए अपने कस्टमर्स के साथ फिर से शेयर करने की मंजूरी प्रदान करेगा.

30 दिनों के लिए होगा स्टोर: स्टेटस अपडेट को 30 दिनों तक डिवाइस पर स्टोर किया  जाने वाला है, और फेसबुक या इंस्टाग्राम के लिए बिजनेस विज्ञापन बना सकेंगे या आर्काइव में एक्सपायर होने तक स्टेटस अपडेट शेयर कर पाएंगे. वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि आने वाले हफ्तों में नए फीचर्स ज्यादा यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. इस दौरान, वॉट्सएप (WhatsApp) कथित तौर पर 'WhatsApp यूजरनेम' नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को अपने अकाउंट के लिए यूनिक यूजरनेम चुनने की सुविधा प्रदान कर रहे है. इस फीचर के साथ, यूजर्स कॉन्टैक्ट्स की पहचान करने के लिए केवल फोन नंबरों पर निर्भर रहने के बजाय एक यूनिक यूजरनेम चुनने में सक्षम होंगे.

एक के बाद एक यूजर्स को मिल रहा झटका अब APPLE भी रेस में हुआ शामिल

VI ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका! जानिए अब क्या किया नया काम

iPHONE खरीदने वालों के लिए बुरी खबर! जानिए क्या है खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -