अब अपनी टीवी पर लें यूट्यूब का मजा
अब अपनी टीवी पर लें यूट्यूब का मजा
Share:

आपके पास भी अगर एक स्मार्टटीवी है, तो अब आप इसपर यूट्यूब का मजा उठा सकते हैं. दरअसल गूगल ने अपने वीडियो प्लेटफार्म यूट्यूब का एक एंड्रॉइड टीवी ऐप लांच किया है. इस नए ऐप के जरिए आप टीवी पर यूट्यूब की वीडियो आसानी से देख सकते हुई. हालांकि ये ऐप फिलहाल सैमसंग और एलजी की स्मार्ट टीवी के लिए ही पेश किया गया है लेकिन कंपनी का कहना है कि इस यूट्यूब ऐप को जल्द ही सभी स्मार्ट टीवी के लिए लांच कर दिया जाएगा. अगर आपकेघर में सैमसंग का टीवी है, तो सबसे पहले ऐप लॉन्चर में जाएं और Apps का ऑप्शन सेलेक्ट करें.

अब Youtube TV ऐप डाउनलोड करें. वहीं अगर आप LG कस्टमर्स हैं, तो सबसे पहले LG कॉन्टेंट स्टोर में जाकर Youtube TV सर्च करें, इसके बाद इसे डाउनलोड कर लें और अपनी टीवी पर यूट्यूब का मजा ले सकते है. कंपनी का कहना है कि वह जल्द ही इस यूट्यूब टीवी ऐप को Samsung, LG के 2014 2015 मॉडल, Sony Linux और Apple TV के लिए भी पेश करने वाला है.

आपको बता दें कि यूट्यूब टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. कंपनी ने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें यूट्यूब टीवी के सैमसंग टीवी पर उपलब्ध होने जैसी जानकारियां दी गयी है.

 

 

इस फोन की कीमत में आ सकती है बीएमडब्ल्यू कार

आइडिया दे रहा है पद्मावती फिल्म का फ्री टिकट

शाओमी ने लॉन्च किए दो नए पॉवरबैंक

ड्यूल सिम के साथ आ सकते हैं आईफोन के नए मॉडल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -