अब व्हाट्सऐप वेब पर भी लें इन सुविधाओं का मजा
अब व्हाट्सऐप वेब पर भी लें इन सुविधाओं का मजा
Share:

WhatsApp ने इसी हफ्ते अपने यूजर्स को नए पेमेंट फीचर की सौगात दी है. वहीं इससे पहले नए स्टीकर्स और ग्रुप वीडियो की टेस्टिंग की जानकारी भी सामने आई है. अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव उपलब्ध कराने के लिए कंपनी समय-समय पर नया प्रयोग करती रहती है. वहीं अपने ऐप प्लेटफार्म पर वीडियो कॉलिंग के शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद कंपनी अब इस सुविधा को वेब वर्जन पर उपलब्ध कराने जा रही है. जी हां, कंपनी अब जल्द ही आपको अपने कंप्यूटर या लैपटॉप से भी व्हाट्सऐप वीडियो व वॉयस कॉलिंग करने की इजाजत देने जा रही है.

इस बात की जानकारी व्हाट्सऐप फीचर से सम्बंधित अपडेट देने वाले WABetaInfo ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी. इस ट्वीट में बताया गया है कि व्हाट्सऐप वेब के 0.2.8299 वर्जन पर यूजर्स वीडियो के साथ वॉयस कॉल का मजा भी ले सकते है. हालांकि यहां एक चीज ध्यान रखने की जरूरत है कि जब आप वेब पर वीडियो कॉलिंग करना चाहेंगे तब आपको अपने स्मार्टफोन(जिसमे वॉट्सऐप चालु है) का इंटरनेट चालु रखना होगा.

आपको वेब पर इसके लिए नोटिफिकेशन मिलेगा जिसके बाद आप इस नए फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे. आपको बता दें कि इस नए वर्जन में आपको लॉगिन करने का डिजाइन भी कुछ बदला हुआ मिलेगा.

इस चश्मे से घबराए हुए है दुनियाभर के चोर

अब एक ही वक्त बताएंगी देश की सभी घड़ियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -