अब ईडी जांच शुरू करेगा 251 रुपए में मोबाइल फोन देने वाली कम्पनी पर
अब ईडी जांच शुरू करेगा 251 रुपए में मोबाइल फोन देने वाली कम्पनी पर
Share:

नई दिल्ली. जब 251 रुपए में मोबाईल फ्रीडम पाने की घोषणा हुई थी, तब मनो बवाल सा मच गया था. बुकिंग शुरू हो गई थी मगर कुछ दिनों बाद मामला कुछ और ही सामने आया. 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कम्पनीरिंगिंग बेल के खिलाफ अब ईडी जांच शुरू कर सकता है. कपंनी के ऊपर करोड़ो रुपए के घोटाले का आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को ईडी के एक अधिकारी ने इस केस से जुड़े कागजातों के बारे में जानकारी मांगी है. इस सिलसिले में कम्पनी के एमडी मोहित गोयल सहित पांच लोगों के खिलाफ सिगानी गेट थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है, जिसके तहत मोहित गोयल को एक बार गिरफ्तार भी किया जा चूका है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय नाम के व्यक्ति की तरफ से दर्ज करवाई रिपोर्ट में कहा गया है कि 251 रुपए वाले मोबाईल और 2999 रुपए के 4 जी स्मार्टफोन के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर 30 लाख रुपए जमा करा लिए और इसके बाद 13 लाख का सामान भेजा गया जो कि पूरा खराब था. इसके बाद कम्पनी ने न दोबारा माल भेजा, न रुपए लौटाए गए. कम्पनी के खिलाफ अन्य लोगों की ओर से भी ठगी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

ये भी पढ़े 

विधायक शेलार ने कहा, इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज

अब तक 40 महिलाओ से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे में धुत्त महिला ने कॉन्स्टेबल को किया किस, रोड पर कर रही थी हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -