Ola Cab में हुई बहनों संग जबरदस्ती, पुलिस ने किया आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार....
Ola Cab में हुई बहनों संग जबरदस्ती, पुलिस ने किया आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है जहाँ के लोग टैक्सी के तौर पर ओला कैब को ओला एप से बुक करते हैं. वैसे ओला कैब हर जगह बुक की जाती है क्योंकि लोगों को उसपर खूब भरोसा है लेकिन आजकल यह भरोसा टूटता जा रहा है. जी दरअसल जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले में बीते रविवार की दोपहर में पटना एयरपोर्ट परिसर में ओला कैब में एसी चलाने को लेकर बहस के बाद चालक ने सगी बहनों से छेड़छाड़ शुरू कर दी और मारपीट शुरू कर दिया. वहीं जब युवती ने कहा कि वह पुलिस से इस बात की शिकायत करेगी तो ओला कैब वाले ने अपहरण की नियत से गाड़ी की स्पीड को बढ़ा दिया और केवल इतना ही नहीं ड्राइवर ने कार पार्किंग शुल्क काउंटर पर लगे बैरियर को तोड़ दिया और गाड़ी लेकर भाग गया.

वहीं बहनों ने इमरजेंसी बटन दबा दिया जिसके बाद सक्रिय पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की कैब रुकवा दी और सगी बहनों को मुक्त कराने के बाद चालक आलोक को गिरफ्तार किया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कदम कुआं की रहने वाली सगी बहन ने विमान से उतरने के बाद एयरपोर्ट से निकलकर पार्टी में खड़ी थी उसके बाद उन्होंने ओला एप से एक कार बुक की जिसका नंबर था BR01PH0264 वहीं उसके बाद कैब एयरपोर्ट परिसर में पहुंची. जहाँ से दोनों बहने गाड़ी में बैठ गई उसके बाद ड्राइवर ने फब्तियां कसना शुरू कर दिया और केवल इतना ही नहीं कार चालक ने उतरकर पीछे की सीट पर बैठकर बहनों के साथ बदसलूकी भी की. वहीं जब बड़ी बहन ने विरोध शुरू किया तो वह उनसे उलझ गया और मारपीट करने लगा.

वहीं युवतियों ने शीशा खोल कर मदद के लिए चिल्लाना शुरु कर दिया जिसके बाद आरोपी गाड़ी को तेजी से तार के काउंटर से तोड़ते हुए बाहर ले आया. इस मामले में एयरपोर्ट थाना प्रभारी के मुताबिक ''बड़ी बहन की लिखित शिकायत के बाद एफ आई आर दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

लड़की की हत्या कर लाश जंगल में फेंका, तांत्रिक क्रिया की शंका

बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने जा रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -