अब 15 भारतीय भाषाओं में बनाएं ईमेल
अब 15 भारतीय भाषाओं में बनाएं ईमेल
Share:

सॉफ्टवेयर निर्माता दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के मौके पर भारतीय ग्राहकों के लिए बेहद ही खास तोहफा पेश किया है. माइक्रोसॉफ्ट के आउटलुक व अन्य सेवाओं पर अब 15 भारतीय भाषाओं में ई-मेल एड्रेस बनाया जा सकता है. कंपनी ने रविवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, अब 15 भारतीय भाषाओं में कंपनी के ई-मेल ऐप और अन्य सेवाओं जैसे ऑफिस 365, आउटलुक 2016, आउटलुकडॉटकॉम, एक्सचेंज ऑनलाइन एवं एक्सचेंज ऑनलाइन प्रोटेक्शन (EOP) के लिए पूरी तरह उपलब्ध होगी.

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने बयान में कहा कि, 'उपभोक्ता पहली बार अपने PC पर आउटलुक खातों के लिए स्थानीय भाषा के ई-मेल एड्रेस का पूरी तरह इस्तेमाल कर सकेंगे'. माइक्रोसॉफ्ट के मुताबिक, आउटलुक ऐप के लिए एंड्रॉयड और IOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर इन सभी भाषाओं में ई-मेल एड्रेस को पूरी तरह से तैयार किया जा सकेगा. आपको बता दें कि ये 15 भारतीय भाषाएँ हिंदी, बोडो, डोगरी, कोंकणी, मैथिली, मराठी, नेपाली, सिंधी, बंगला, गुजराती, मणिपुरी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू और उर्दू होंगी.

इस मौके पर माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के सीओओ, मितुल पटेल ने कहा, 'किसी भी भाषा को प्रमोट करना टेक्नोलॉजी की राह की बाधा नहीं है. 15 भाषाओं में ईमेल एड्रेस की उपलब्धता आधुनिक संचार के बेहतर उपकरण साबित होगी. यह लोगों के लिए टेक्नोलॉजी को बेहतर और आसान बनाएगी. हम टेक्नोलॉजी को लोगों के लिए आसान बनाने का काम कर रहे हैं, ऐसा न हो कि किसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने के लिए लोगों को पारंपरिक टेक्नोलॉजी भाषा सीखने की जरूरत पड़े.'

 

मात्र इतने रूपए में करें Redmi Note 5 की ऑफलाइन प्री-बुकिंग

अब इस अनोखे अंदाज में करें फेसबुक स्टेटस अपडेट

भारत में अगले महीने लांच होगा नोकिया 7

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -