300 सीट जीतने का दावा करने वाले बनाएगें गठबंधन की सरकार
300 सीट जीतने का दावा करने वाले बनाएगें गठबंधन की सरकार
Share:

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दोबारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर शब्दो से हमला किया. उन्होंने कहा कि कल तक विधानसभा चुनाव में 300 सीटें जीतने का दम भरने वाले मोदी और बीजेपी के लोग अब गठबंधन की सरकार की बातें करने लगे हैं.

अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों कि आयोजित सभा को संबोधित कर कहा है कि पहले तो प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के लोग कहते थे कि भाजपा 300 सीटें जीतकर आएगी किन्तु मऊ तक चुनाव आते-आते वे कह रहे हैं कि अब गठबंधन की सरकार बनेगी. अखिलेश यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मोदी आजमगढ़ में इसलिये नहीं आये क्योंकि यहां की सभी 10 सीटें सपा जीत रही है, उन्हें मालूम है. बता दे कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश का इशारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मऊ में आयोजित रैली में दिए गए बयान कि तरफ था, जिसमें उन्होंने सपा और बसपा पर त्रिशंकु विधानसभा बनाने का खेल खेलने का आरोप लगाया था.

अखिलेश ने नोट बैन के मुद्दे को शामिल कर कहा, इन लोगों ने पूरे देश को काले धन लेन का बहाना कर अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. अब तो हिसाब दे दो कि नोट बैन के बाद कितना काला धन सामने आया. उन्होंने कहा कि समाजवादी लोगों ने जनता के लिये काम किया है. आने वाले समय में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर विकास कार्यों को और आगे बढ़ाया जाएगा.

ये भी पढ़े 

प्रधान मंत्री को जब डर लगता है वह नफरत फ़ैलाने लगते है- राहुल गाँधी

उमा भारती की जनसभा बदली बुरे हादसे में

डिंपल भाभी को सुरक्षा का एहसास कराने के लिए बहनजी को आने दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -