अब चुनाव जीतने की ट्रेनिंग देगी कांग्रेस
अब चुनाव जीतने की ट्रेनिंग देगी कांग्रेस
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शिवराज सरकार से लोहा लेने के लिए एक जुट हो, विजयश्री का नुस्खा खोजने में लगे हुए हैं और इसके लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाए जा रहे हैं. 

इसी के चलते अब कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रशिक्षण शिविर लगाने जा रही है, जिसमे कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए प्रशिक्षित किया जायेगा. शिविर का मुख्य उद्देश्य सम्पूर्ण दक्षता से क्षेत्र में चुनावी तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार करना है. गौरतलब है कि, कांग्रेस पिछले 14 सालों से ज्यादा समय से सत्ता से बाहर चल रही है. मध्यप्रदेश में सत्ता के लिए तरसती कांग्रेस आने वाले चुनाव को जीतने के लिए तमाम प्रयास कर रही है. इस शिविर कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के इतिहास, नीतियां, सिद्धांत, गतिविधि और योगाभ्यास के बारे में प्रशिक्षण दिया जायेगा. 

कांग्रेस का यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू हो चुका है, इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व कांग्रेस सांसद मिनाक्षी नटराजन के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेता भी उपस्थित थे. जिसमे सुरेश पचौरी, मुकेश नायक और सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र जोशी प्रमुख हैं, किन्तु कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया  अभी तक कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. अब देखना यह है कांग्रेस का यह नया प्रयास, क्या उसके 14 सालों के वनवास से निजात दिलवा पायेगा. 

त्रिपुरा में राहुल की रैली आज

ओला वृष्टि सीहोर में, कलेक्टर किताब के विमोचन में

शिवसेना -भाजपा गठबंधन को बचाने की पहल फिर शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -