अब गैस की बुकिंग करना होगा और भी आसान, Paytm ने पेश किया नया प्लान
अब गैस की बुकिंग करना होगा और भी आसान, Paytm ने पेश किया नया प्लान
Share:

Paytm पर LPG Cylinder  मुफ्त! जी हां, आज ऑफर की घोषणा की जा चुकी है. Paytm ने नए यूजर्स के लिए रोमांचक डील्स का एलान कर दिया है. Paytm यूजर्स के पास मुफ्त में LPG गैस सिलेंडर लेने का अवसर भी प्रदान किया जा रहा है. साथ ही अगर आप Paytm में नए हैं तो डिजिटल पेमेंट कंपनी अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से सिलेंडर बुक करते वक़्त अतिरिक्त लाभ दे रही है. देश भर में लाखों यूजर पहले से ही अपने LPG Cylinder ऑनलाइन बुक करने के लिए Paytm का उपयोग करते हैं. वर्तमान में, भारत गैस एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए बुकिंग केवल Paytm App पर पेश किया गया है.

फ्री सिलेंडर के लिए करना होगा यह काम: सभी Paytm यूजर्स, मौजूदा और नए, को अपना सिलेंडर मुफ्त में प्राप्त करने का मौका मिलता है. Paytm App पर भुगतान प्रक्रिया को पूरा करने से पूर्व उन्हें केवल कूपन कोड 'FREEGAS' का ही इस्तेमाल करना पड़ेगा. इसके अतिरिक्त, Paytm के नए यूजर्स लेटेस्ट डील के साथ उनकी पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक भी हासिल कर सकते है. Paytm App पर भुगतान करते वक़्त उन्हें केवल प्रोमो कोड "FIRSTCYLINDER" का इस्तेमाल करना पड़ेगा. यह रिफंड ऑफर सभी 3 प्रमुख LPG Cylinder कंपनियों - इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस पर मान्य है. इतना ही नहीं, आप Paytm पोस्टपेड के नाम से मशहूर Paytm नाउ पे लेटर सर्विस में रजिस्टर करके आने वाले माह सिलेंडर बुकिंग के लिए भी भुगतान कर पाएंगे.

आसानी से कर सकते हैं बुकिंग: हाल ही में, कंपनी ने LPG Cylinder बुकिंग अनुभव में कुछ नए सुधार भी किए है जो कंज्यूमर्स को अपने गैस सिलेंडर डिटेल को ट्रैक करने और रिफिल के लिए ऑटोमैटिड इंटेलिजेंट रिमाइंडर प्राप्त करने की मंज़ूरी भी देते है. Paytm की परेशानी मुक्त और क्विक बुकिंग प्रक्रिया की वजह से  LPG Cylinder बुकिंग आसान हो गई है. इन स्टेप्स को फॉलो करके आप गैस सिलेंडर बुक कर पाएंगे.

Paytm पर LPG Cylinder कैसे बुक करें:
स्टेप 1: सबसे पहले अपने फोन में अपना Paytm App ओपन करें.
स्टेप 2: फिर रिचार्ज और बिल भुगतान सेगमेंट के तहत 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाना होगा.
स्टेप 3: यह आपको गैस प्रोवाइडर का चयन करने का ऑप्शन देगा.  
स्टेप 4: बाद में, अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या LPG ID या कंज्यूमर नंबर दर्ज करें.
स्टेप 5: फिर, यह भुगतान का वक़्त है. Paytm वॉलेट, Paytm यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग जैसे अपने पसंदीदा मोड का इस्तेमाल  करके भुगतान करें. साथ ही, कूपन कोड सेक्शन में प्रोमो कोड 'FREEGAS' जोड़ना अवश्य याद रखे.
स्टेप 6: भुगतान पूरा करें और आपका प्रोसेस पूरा हो जाएगा. सिलेंडर को नजदीकी गैस एजेंसी द्वारा रजिस्टर्ड पते पर पहुंचाया जाएगा.

हर किसी के दिमाग को घुमा देगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन, खासियत ऐसी उड़ जाएंगे आपके भी होश

शुरू हुई अमेज़न समर सेल, मात्र 700 रूपए में आप भी घर ला सकते है ये फोन

आज आप भी दे जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -