अब पहले से और भी खास होगी BMW की नई बाइक, जानिए...?
अब पहले से और भी खास होगी BMW की नई बाइक, जानिए...?
Share:

लग्जरी वाहन निर्माता BMW Motorrad ने अपनी बाइक MY2023 का लाइनअप भी पेश की जा चुकी है। अपडेटेड मॉडल में G 310 R भी शामिल है। कंपनी ने जिसके पुराने थीम पेंट को बंद किया जा चुका है। कंपनी ने इस बाइक में दो नए कलर विकल्प भी दिया गया है, इनमे स्टाइल पैशन रेसिंग रेड और स्टाइल स्पोर्ट पोलर व्हाइट के साथ रेसिंग ब्लू मैटेलिक भी शामिल है।  खबरों का कहना है कि कंपनी ने इसके साइनाइड ब्लू मैटेलिक और लाइमस्टोन मेटैलिक कलर थीम को लिस्ट से हटाया जा चुका है। दोनों कलर में चेसिस, सब-फ्रेम और अलॉय व्हील के लिए लाल रंग का प्रयोग भी किया जा चुका है। नई पेंट थीम में बोल्ड ग्राफिक्स भी देखने के लिए मिलने वाला है, जो फ्यूल टैंक और रियर पैनल पर मौजूद हैं। 

केवल बाइक के पेंट में बदलाव: बाइक में कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ सिर्फ पेंट के नए विकल्प में परिवर्तन देखने के लिए मिल रहा है। डिजाइन और फीचर्स में कोई परिवर्तन नहीं की गई है । 2023 BMW G 310 R में मस्कुलर स्टाइलिंग, फुल-LED लाइटिंग, फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डुअल-चैनल ABS पहले जैसा है। इसके साथ ही कंपनी ने पहले की तरह ही 2023 के मॉडल 313cc में सिंगल-सिलेंडर के साथ लिक्विड-कूल्ड इंजन का प्रयोग करना जारी रखने वाला है। यह इंजन 9,250rpm पर 33।5bhp और 7,500rpm पर 28 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है।

भारत में अभी ये अपग्रेड नही है उपलब्ध: इंडियन मार्केट में अभी ये अपग्रेड मौजूद अब तक नहीं दिए गए है। 2023 BMW G 310 R का इंडियन मार्केट में अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। वहीं अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगले वर्ष के शुरुआत तक में पेश किया जाने वाला है। मूल्य के बारें में बात की जाए तो 2।64 लाख रुपये है। इंडियन मार्केट में इस बाइक का मुकाबला होंडा सीबी CB 300, KTM 390 ड्यूक के साथ है। इतना ही नहीं कि BMW Motorrad अपनी G 310 का विस्तार नई G 310 R के साथ कर रहा है।

Citroen C3 के बाद इंडिया में जल्द ही लॉन्च हो सकती है ये धाकड़ कार

बड़ी SUV के छक्के छुड़ाने के लिए आ रही Kia Seltos Facelift

जमीन और पानी में इस कार की स्पीड उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -