Video: गाली विवाद: बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में
Share:

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के बाद बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित किए गए पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को भले ही बीजेपी ने पार्टी से बेदखल कर दिया हो, लेकिन फिर भी जब बात बेटी के सम्मान की आई, तो सारे एकजुट हो गए।

दयाशंकर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के दौरान एक स्त्री की मर्यादा भूलकर बसपा के कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर की मां, बेटी, बहन व पत्नी के लिए गाली का प्रयोग किया, जिसके विरोध में बीजेपी शनिवार को बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में के नाम से प्रदर्शन करेगी। दयाशंकर के परिवार वालों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करने पर उनकी मां ने मायावती समेत कीन बसपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

अपने कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए मायावती ने कहा कि उन्होने दयाशंकर को महिला के अपमान का अहसास कराने के लिए अपशब्द कहा। इस प र दयाशंकर की पत्नी स्वाति ने कहा कि कल को बसपा के लोग मेरा कत्ल कर देंगे और कहेंगे कि सबक सिखाने के लिए किया तो तब भी मायावती उनका समर्थन करेंगी।

पूरे तीन घंटे बाद पुलिस ने इन नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505, 409, 120 बी 153ए तथा क्राइम 458/16 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। यह मुकदमा बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की मां, बहन, पत्नी और बेटी को गाली दिए जाने के संबंध में दर्ज कराई गई है।

दयाशंकर की 12 वर्षीय बेटी इस घटना के बाद से सदमे में है और उसने स्कील जाना भी छोड़ दिया है। हजरतगंज थाने में मायावती के अलावा उपाध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी. रामअचल राजभर, राष्ट्रीय सचिव मेवालाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दयाशंकर की बेटी का कहना है कि नसीम अंकल, मुझे बताएं कि कहां आना है आपके पास पेश होने के लि‍ए।

रोते हुए उनकी बेटी ने कहा कि क्‍या यह अपराध नहीं कि भरी पब्‍लि‍क के बीच कोई कि‍सी नाबालि‍ग लड़की की मांग करता है। दयाशंकर की पत्नी लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर रह चुकी है। उन्होने बसपा वर्कर्स से पूचा कि मेरी बेटी ने क्या किया है, जिसके लिए उसे गालियां दी जा रही है।

स्वाति ने कहा कि यदि ऐसे शब्दों से मायावती दुखी है, तो हमें दुखी क्यों नहीं होना चाहिए। स्वाति का कहना है कि परिवार को लगातार धमकियां भी दी जा रही है। उन्होने कहा कि मेरे पति ने जो कुछ कहा, उस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती। कानून अपना काम करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -