अब आपके बजट में मिल जायेगा स्वाइप इलीट प्रो स्मार्टफोन
अब आपके बजट में मिल जायेगा स्वाइप इलीट प्रो स्मार्टफोन
Share:

अभी हाल  में ही स्वाइप टेक्नोलॉजी ने भारत के बाज़ारो में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम स्वाइप इलीट प्रो (swipe elite pro) है. इस नए स्मार्टफोन में आपको 3GB रैम मिल जायेगे. और इस फ़ोन का दाम सिर्फ  6,999 रुपये है. अभी ये स्मार्टफोन आपको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर मिल जायेगा. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है की यह फ़ोन 4G VoLTE को सपोर्ट करता है और साथ ही  इस फ़ोन में 32GB की इंटरनल मेमोरी भी दी गयी है.

इतनी सारी विशेषताएँ होने के कारण ये फ़ोन किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है.सिर्फ 6,999 रुपये की कीमत me मिलने वाला ये फोन जिसमे 3GB रैम के साथ पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, डयुल सिम वाला इलीट प्रो स्मार्टफोन में 6.0 मार्शमैलो एंड्रायड है

स्वाइप इलीट प्रो स्मार्टफोन में आपको 720 x1280 पिक्सल वाली 5.0 इंच के डिस्पले सुविधा मिलेगी. इस  फोन में 1.4 गीगा हटर्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर भी मौजूद है. इस स्मार्टफोन में 3 GB रैम तो है ही साथ ही ये फ़ोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर रन करता है. इस फ़ोन में 2500 mAh की बैटरी दी गयी है जो की दूसरे फीचर्स के मुकाबले फोन की बैटरी कम है.

स्वाइप के इस नए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है और साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

जानिए कैसे बढ़ाएं अपने 2g इंटरनेट की स्पीड

सेल्फी के दीवानो के लिए आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो f5

जानिए क्या है स्नैपडील धमाका सेल ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -