अब BSNL जैसी कंपनियों को मात देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान
अब BSNL जैसी कंपनियों को मात देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान
Share:

Airtel अपने यूजर्स के लिए कई धमाकेदार प्लान्स को लॉन्च कर रहा है। इस बार उन्होंने चार नए प्लान्स पेश भी किए जा चुके है। दो रेट-कटिंग प्लान और दो स्मार्ट रिचार्ज। दो प्लान महीने भर के लिए मिलते हैं और दो प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। सभी पैक की कीमत 140 रुपये से कम है: सबसे कम मूल्य 109 रुपये है, जबकि सबसे  अधिक 131 रुपये है। यह प्लान्स उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है, जो अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते, सिर्फ सक्रीय रहने के लिए रिचार्ज  करवा लेते है। 109 और 111 रुपये वाला प्लान मौजूदा 99 रुपये वाले प्लान से अधिक वैलिडिटी और डेटा देता है। 

Airtel Rs 109 प्लान: Airtel के 109 रुपये के रेट कटर प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। यह 200MB डेटा और 99 रुपये टॉक-टाइम के साथ आता है। लोकल, STD और लैंडलाइन वॉयस कॉल की कीमत 2।5 पैसे प्रति सेकेंड होने वाली है। SMS के लिए 1 रुपये प्रति लोकल SMS और 1।44 रुपये प्रति STD SMS का चार्ज भरना होगा।

Airtel Rs 111 प्लान: बता दें कि Airtel के 111 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज पर आपको 99 रुपये का टॉकटाइम और 200 एमबी का DATA प्रदा किया जा रहा है। यह एक महीने की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है और लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल का मूल्य  2।5 रुपये प्रति सेकंड होगी। लोकल SMS1 रुपये और एसटीडी 1।5 प्रति एसएमएस होने वाला है।

Airtel Rs 128 प्लान: 128 रुपये का Airtel Plan 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। लोकल और STD कॉल के लिए आपसे 2।5 रुपये प्रति सेकेंड और राष्ट्रीय वीडियो कॉल के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड का शुल्क लिया जाने वाला है। इस्तेमाल किए गए मोबाइल डेटा के लिए 0।50 रुपये/एमबी चार्ज किया जाता है।

Airtel Rs 131 प्लान: Airtel का 131 रुपये का पैक एक माह के लिए वैध है। यूजर्स से लोकल और STD कॉल के लिए 2।5 रुपये प्रति सेकेंड और नेशनल वीडियो कॉल के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड चार्ज किया जाता है। लोकल SMS की कीमत 1 रुपये और STD की कीमत 1।5 रुपये प्रति SMS है। यूजर से 0.50 रुपये प्रति एमबी डेटा चार्ज कर दिया जाता है।

Android यूजर्स सावधान! भूलकर भी ना करे ये गलती वरना खाली हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट

Paytm यूजर्स हो जाए सावधान...वरना चुटकियों में खाली हो जाएगा आपका अकाउंट, जानिए कैसे ?

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू हुई इस मोबाइल की पहली सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -