भाजपा में आई खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर किया पलटवार
भाजपा में आई खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर किया पलटवार
Share:

हाल ही में खुशबू सुंदर बीजेपी में शामिल हुईं। अभिनेत्री से नेता बनी खुशबू सुंदर ने भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी छोड़ने के एक दिन से भी कम समय के बाद, उन्होंने अपने पूर्व पार्टी सहयोगियों को "मानसिक रूप से मंद" बताकर पल्ला झाड़ लिया। ख़ुशबू जो अभी दिल्ली से चेन्नई हवाईअड्डे पर पहुंची थीं, उनके इस्तीफे पर तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख केएस अलागिरी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के प्रमुख केएस अलगिरि के इस बयान पर कि उनके बाहर निकलने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं हुआ है, उन्होंने टीएनसीसी से कहा, उचित समय में "वे क्या खो गए" का एहसास होगा।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई पर "बिगड़े हुए" संज्ञेय कार्यों का आरोप लगाया, जबकि कथित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, कथित तौर पर तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख केएस अलागिरी ने कहा कि उन्हें पार्टी में अपने पूरे छह साल के कार्यकाल के दौरान एक अभिनेता के रूप में देखा गया था। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए गर्मजोशी भरे स्वागत के बाद दिल्ली से यहां उनके आगमन पर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के लिए की गई कड़ी टिप्पणी के मद्देनजर इस तरह से जवाब देने के लिए प्रेरित किया गया था।

"जिन लोगों ने राज्य कांग्रेस में इस तरह की टिप्पणी की, उनमें लोगों को पार्टी छोड़ने के कारण पर विचार करने की कोई क्षमता नहीं थी," उन्होंने संज्ञानात्मक कार्यों को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए टिप्पणी की। "पार्टी में लोगों के लिए कोई सम्मान नहीं है और जो लोग छोड़ते हैं," उसने कहा। अभिनेता ने मंगलवार को राजनीतिज्ञ का दावा किया कि कांग्रेस में उनका अपमान किया गया था और उन्होंने सोचा कि पार्टी के भीतर भव्य पुराने संगठन कैसे अच्छा कर सकते हैं जब "सच बोलने की स्वतंत्रता नहीं थी।"

कांग्रेस में शामिल हुईं शरद यादव की बेटी, लड़ सकती हैं चुनाव

कृषि कानूनों पर हुई बैठक में नहीं पहुंचे कृषि मंत्री, किसानों ने मंत्रालय में फाड़े बिल

टिकट न मिलने से आहत हैं स्वप्निल वरूण, कहा- 'BJP ने भी मुझे अनाथ कर दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -