किसने लिया 'अक्की' से 'सिंह' का टाइटल
किसने लिया 'अक्की' से 'सिंह' का टाइटल
Share:

बॉलीवुड के 'खिलाडी' अक्षय कुमार को किसी ज़माने में खिलाड़ी का नाम मिला था और फिर सिंह का भी. अक्षय ने 'सिंह इज़ किंग' और 'सिंह इज़ ब्लिंग' जैसी फिल्में कीं हैं लेकिन अब 'सिंह' का टाइटल एक सिंह के नाम होने जा रहा है. ख़बरों से पता लगा हैं की रणवीर सिंह ने एक नई फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है जिसका नाम 'शेर सिंह' होगा.

सूत्रों से पता चला हैं की फिल्म 'शेर सिंह', साल 2008 में आई अनीस बज़्मी निर्देशित फिल्म 'सिंह इज़ किंग' का सीक्वल होगी. अक्षय कुमार स्टारर उस फिल्म के निर्माता में से एक शैलेंद्र सिंह ने 'शेर सिंह' को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक शैलेन्द्र सिंह पहले 'सिंह इज़ किंग' टाइटल को ही सीक्वल के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन 'सिंह इज़ किंग' के प्रोड्यूसर विपुल शाह इस फिल्म को आगे कंटीन्यू नहीं करना चाहते थे इसलिए शैलेंद्र सिंह को नाम बदलना पड़ा. 'शेर सिंह' में रणवीर सिंह एक सिख युवक की भूमिका निभाएंगे.

शैलेंद्र के मुताबिक 'शेर सिंह' नार्मल किरदार होगा लेकिन उसमें कुछ अलग तरह की ख़ूबियां जरूर होंगी. रणवीर सिंह ने निर्माता से कहा है कि वो शेर सिंह की 10 पेज़ की स्क्रिप्ट उन्हें दें और इससे लेकर उनकी निर्माताओं क साथ आठ-नौ महीने से बात चल रही थी. बाजीराव और अलाउद्दीन ख़िलजी जैसे ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह अब 'टर्बनेटर' बन कर शेर सिंह में दिख सकते हैं लेकिन उससे पहले उन्हें गल्ली बॉय और क्रिकेट विश्वकप की कहानी पर बनने वाली फिल्म '83' को पूरा करना है. हालाँकि 2015 में 'सिंह इज़ ब्लिंग' नाम की फिल्म आई थी लेकिन इसका 'सिंह इज़ किंग' से कोई वास्ता नहीं था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Secret Superstar की सधी ओपनिंग

Diwali पर तैमूर को गोद में लिए करीना कपूर की मुस्कान देखने लायक है...Watch Pics

विकास गुप्ता ने अर्शी के सामने अपने Boyfriend का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -