दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल
दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल
Share:

मुंबई। काजोल दो साल पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं इसके बाद बॉलीवुड की कुछ पार्टीज और इवेंट्स में ही काजोल को देखा गया। इस दौरान बॉलीवुड में उनकी किसी फिल्म की चर्चा नहीं हुई लेकिन अब धीरे-धीरे एक खबर बॉलीवुड के बाजार में फैल रही है कि काजोल जल्द ही सिंगर बनने वाली हैं।

जी हां, सिंगर! दरअसल, काजोल जल्द ही एक फिल्म साइन करने वाली हैं जिसमें वो एक सिंगर बनने का ख्वाब रखने वाली औरत का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म प्रदीप सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। सुनने में आया है कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है और काजोल को इसकी कहानी बहुत अच्छी लगी है।

आपको बता दें कि फिलहाल इस फिल्म का नाम 'एला' रखा गया है। इस फिल्म में काजोल एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जो सिंगर बनना चाहती है मगर, उसके घर वाले उसकी जबरदस्ती शादी करवा देते हैं। शादी के बाद वो एक हाउस वाइफ बन जाती है और एक बेटे की मां भी।


इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक मां अपने करियर के लिए दुनिया से लड़ती है और सक्सेस भी होती है। इस फिल्म को काजोल के पति अजय देवगन अभिनव शुक्ला के साथ प्रोड्यूस करेंगे। 'एला' आनंद गांधी के गुजराती नाटक 'बेटा,कागड़ो' पर आधारित है। सुनने में आया है कि इस फिल्म पर पूरी तरह से काम अगले महीने से शुरू हो जाएगा।

इस फिल्म में काजोल के बेटे की भी अहम् भूमिका है और मेकर्स फिलहाल इस रोल के लिए परफेक्ट एक्टर की तलाश कर रहे हैं। काजोल दो साल बाद अपनी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चचार्ओं में आई है, वैसे इससे पहले साल 2017 में ही काजोल ने साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ फिल्म 'श्कढ' में भी काम किया था। यह एक तमिल भाषी फिल्म थी।

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

बहुत दिनों बाद नजर आये हनी सिंह

सेक्‍शुअल हैरेसमेंट से सिलवेस्टर स्टेलोन का इनकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -