इस लड़की ने खुद को बताया रणवीर सिंह की वाइफ
इस लड़की ने खुद को बताया रणवीर सिंह की वाइफ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह जो कि अभी हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' में नजर आने वाले है. रणवीर ने अपनी इस फिल्म में अनगिनत लीप-लॉक Kiss किये है. सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म कि अभिनेत्री वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बेफ्रिके' की शूटिंग खत्म हो गई है। अब रणवीर के विषय में एक नया मुद्दा गर्मा गया है.

बता दे कि भले ही बॉलीवुड में 'बाजीराव' के नाम से मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे भले ही सुर्खियों में हों लेकिन एक नॉवलिस्ट का दावा है कि रणवीर सिंह उनके हसबैंड हैं। बता दे कि एक इंटरव्यू में 'लाइक ए लव सॉन्ग' नामक किताब की राइटर निकिता सिंह से जब उनके क्रश क्रिकेटर और शादीशुदा हार्दिक पंड्या के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मेरे हसबैंड रणवीर सिंह हैं और वही मेरा पहला प्यार हैं. 

जब निकिता ने रणवीर सिंह का नाम लिया तो रिपोर्टर ने निकिता से कन्फर्म करने के लिए दोबारा उनसे पूछा तो इस पर निकिता ने कहा- हां डेफिनेटली वो मेरे पति हैं। निकिता का कहना है कि रणवीर मेरे पति हैं और मैं इससे काफी खुश हूं। अब जब निकिता ने रणवीर को अपना पति मान लिया है तो ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर निकिता की इस बात पर दीपिका का क्या रिएक्शन आता है। अभी वैसे भी अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'बेफिक्रे' का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -