मैड्रिड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद इस खिलाड़ी से होगा नोवाक का मुकाबला
मैड्रिड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद इस खिलाड़ी से होगा नोवाक का मुकाबला
Share:

नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को ह्यूबर्ट हुरकाज को सीधे सेट में हराकर मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्थान बनाने में कामयाब हो चुके है। मैड्रिड में 3 बार के चैम्पियन जोकोविच ने क्वार्टर फाइनल में 6-3, 6-4 से जीत हासिल की और इस बीच उन्हें अधिक मशक्कत का जरा भी सामना नहीं करना पड़ा। शुक्रवार को ही एक अन्य मुकाबले में रफेल नडाल का सामना कार्लोस अल्कारेज से होने वाला है और दर्शकों को स्पेन की 2 पीढिय़ों के मध्य होने वाले इस मुकाबले का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। 35 वर्ष के नडाल रिकॉर्ड 21 ग्रैंडस्लैम खिताब को अपने नाम कर चुके है जबकि स्पेन में कई लोगों को 19 वर्ष के अल्कारेज उनके संभावित उत्तराधिकारी दिखाई दे रहे हैं। शीर्ष वरीय जोकोविच ने भी बोला है कि वह नडाल और अल्कारेज के बीच मुकाबले को देखेंगे। 

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल ने चोट के उपरांत वापसी करते हुए अच्छी शुरूआत की और मैड्रिड ओपन में मियोमीर केसमानोविच को सीधे सेट में हराकर तीसरे दौर में स्थान बना चुके है। नडाल ने बुधवार को यहां घरेलू सरजमीं पर 6-1 7-6 की जीत के साथ शुरुआत कर दी है। जीत के उपरांत नडाल रियाल मैड्रिड का चैम्पिंयस लीग फुटबॉल मैच देखने के लिए गए हुए थे। नडाल ने बोला है, ‘चोट से वापसी के उपरांत मैं हमेशा काफी मैच खेलना चाहता हूं ताकि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म हासिल कर सकूं।' उन्होंने बोला है कि, ‘आत्मविश्वास बढ़ाने के लिये मेरे लिये जीतना बहुत अहम् है।' 

इसके पूर्व गत चैम्पियन एलेक्जैंडर ज्वेरेव ने मारिन सिलिच को 4-6 6-4 6-4 से हराकर तीसरे दौर में स्थान बना लिया,  जहां उनका सामना अमेरिका के सेबेस्टियन कोर्डा से होने वाला है। स्टेफानोस सिटसिपास ने लुकास पौउली को और 8वें वरीय फेलिक्स ऑगर एलियासिमे ने क्रिस्टियन गारिन को मात दे दी है। क्वालीफायर डुसान लाजोविच ने 5वें वरीय कैस्पर रूड को हराकर उलटफेर किया जबकि नौंवे वरीय कैमरन नौरी ने अमेरिका के जॉन इस्नर को मात दी है।   

टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस और मुंबई के बीच भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

... तो इस वजह से हैदराबाद के खिलाफ अपनी 'सेंचुरी' पूरी नहीं कर सके डेविड वार्नर

हैदराबाद को 21 रनों से पटखनी देकर दिल्ली ने पॉइंट टेबल में लगाई बड़ी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -