फुटबाल विश्व कप को लेकर जोकोविच का बड़ा बयान
फुटबाल विश्व कप को लेकर जोकोविच का बड़ा बयान
Share:

लंदन: नोवाक जोकोविच स्टार टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि अगर वह विंबलडन के फाइनल में पहुंच जाते हैं और उनका देश फुटबाल विश्व कप के खिताबी मुकाबले में पहुंचता है तो उन्हें फुटबाल मैच छोडऩे का कोई भी मलाल नहीं होगा.  लेकिन बता दें कि संभावना काफी कम है कि 2010 के बाद पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में खेल रही सर्बिया की टीम विश्व कप के फाइनल में जाए जबकि विंबलडन के तीन बार के विजेता जोकोविच खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे है.

बता दें कि जोकोविच सर्बियाई फुटबाल टीम के बड़े प्रशंसक है जिसने रूस में चल रहे विश्व कप में कोस्टारिका पर 1-0 की जीत के साथ अपने इस बड़े अभियान का आगाज किया. जोकोविच के दोस्त एलेक्जेंडर कोलारोव ने जैसे ही फ्री-कीक पर गोल किया जोकोविच खुशी से वहां झूम उठे. विंबलडन की तैयारियों में लगे जोकोविच पश्चिमी लंदन के क्वींस क्लब के लाउंज में मैच का लुत्फ़ उठा रहे थे. 

नोवाक जोकोविच उस वक्त घबरा गए जब उन्हें जानकारी दी गई कि अगर सर्बिया की टीम उलटफेर हुए विश्व कप के फाइनल में पहुंचती है तो शायद वह मैच का लुत्फ नहीं ले पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि मास्को में होने वाला विश्व कप का फाइनल विंबलडन में पुरूषों का फाइनल शुरू होने के कुछ ही देर से शुरू हो जाएगा और जोकोविच के फाइनल में पहुंचने की संभावनाएं है.

अंपायर से नाराज लंका क्रिकेट टीम मैदान में नहीं उतरी

जानिए कौन है यह खिलाड़ी जिसके नाम है अनोखा रिकॉर्ड

18 साल के लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड रणजी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -