Tel Aviv Open में नोवाक जोकोविच ने वासेक को दी करारी मात
Tel Aviv Open में नोवाक जोकोविच ने वासेक को दी करारी मात
Share:

सार्बिया के नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को एक कड़े मुकाबले में कनाडा के वासेक पोस्पिसिल के विरुद्ध 7-6(5), 6-3 से जीत दर्ज कर तेल अवीव वाटरजेन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच चुके है। कनाडा के पोस्पिसिल ने विश्व के नम्बर एक खिलाड़ी को कड़ी टक्कर दी हालांकि जोकोविच के अनुभव के आगे उन्हें नतमस्तक होना पड़ गया है। इस जीत के साथ जोकोविच ने अपनी ATP हेड2हेड श्रृंखला में 6-0 से सुधार किया है, उन्होंने अब तक खेले गए सभी 13 सेट जीते हैं। 

मैच के बाद सर्बियाई खिलाड़ी ने बोला है कि, ‘‘वासेक टूर पर मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। हम एक दूसरे को कई वर्षों से जान रहे है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खेलना कभी आसान नहीं होता जिसका आप बहुत सम्मान करते हैं और जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, लेकिन हम दोनों पेशेवर हैं और मैच जीतना चाह रहे है। आप इसे देख पाएंगे। मुझे लगता है कि टेनिस का स्तर वास्तव में ऊंचा था। खासकर पहले सेट और दूसरे सेट के अंत में। लड़ने का श्रेय उन्हीं को जाता है। उसकी फिर से वापसी देखकर अच्छा लग रहा है।''

रोम और विंबलडन में मिली जीत से उत्साहित 35 साल के जोकोविच को तीसरे टूर-स्तरीय खिताब की तलाश हैं। मौजूदा विंबलडन चैंपियन जोकोविच, एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में 15वें स्थान पर काबिज हो चुके है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को लगी गंभीर चोट, बाल-बाल बच गई आँख

सूर्यकुमार की तूफानी बल्लेबाज़ी का मुरीद हुआ ये अफ्रीकी गेंदबाज़, कहा- उन्हें रोक पाना मुश्किल

इस शख्स से इंस्पायर्ड होकर लवलीना ने शुरू की थी बॉक्सिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -