एटीपी फाइनल्स में जोकोविच ने किया धमाकेदार आगाज
एटीपी फाइनल्स में जोकोविच ने किया धमाकेदार आगाज
Share:

लंदन: विश्वभर में प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोको​विक लगातार ही सफलता के शिखर पर पहुंचते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि जोकोविक हाल में ही हुए पेरिस मास्टर्स टूर्नामेंंट में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन अंत में उन्होने पेरिस मास्टर्स का फाइनल मुकाबला  हाथ से गवां दिया। इसके अलावा सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इस साल अच्छा प्रदर्शन कर एक बार फिर वर्ल्ड नंबर-1 का खिताब अपने नाम कर लिया है। 

पत्नी अंजलि के जन्मदिन पर पाली गए थे मास्टर ब्लास्टर, वापिस मुंबई लौटे

यहां बता दें कि दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इस साल के आखिरी टूर्नामेंट एटीपी फाइनल्स में बहुत शानदार शुरूआत की है। वहीं फेडरर ने मंगलवार को मेंस सिंगल्स में विश्व रैंकिंग में 10वें स्थान पर रहे अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी जॉन इस्नर को सीधे सेटों में 6-4 6-3 से मात देकर टूर्नामेंट की बहुत अच्छी शुरुआत की थी। इसके अलावा बताया जा रहा है कि ये टूर्नामेंट टेनिस खिलाड़ियों के लिए काफी सफल रहेगा। 

मुश्फिकुर रहीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, धोनी और गिलक्रिस्ट भी रह गए पीछे

गौरतलब है कि टेनिस में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर जोकोविच ने अब तक कई खिताब अपने नाम किए ​​हैं। वहीं एटीपी फाइनल्स में हुए मैच के दौरान जोकोविच ने इस्नर के खिलाफ शानदार खेलते हुए तीन ब्रेक प्वॉइंट्स भी हासिल किए। बता दें कि इस मैच में जोकोविच ने 37 सर्विस प्वॉइट अपने नाम किए हैं, वहीं इस्नर 38 सर्विस प्वॉइंट जीतने में कामयाब हुए।

खबरें और भी 

फॉर्मूला वन रेस में लुईस हैमिल्टन ने ब्राजील ग्रांप्री पर किया कब्जा

मीटू मामले में फंसे राहुल जौहरी की जांच में हुई गवाही

आईसीसी रैंकिंग में कुलदीप यादव पहुंचे 23वें पायदान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -