इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी को हुआ कोरोना
इस दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी को हुआ कोरोना
Share:

र्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक और उनकी पत्नी येलेना का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. जोकोविक हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित करने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी. 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता इस टूर का मुख्य आकर्षण थे. टूर का पहला चरण बेलग्रेड में खेला गया था, जबकि दूसरा चरण क्रोएशिया के जडर में हुआ. उनकी वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा गया है, 'जोकोविक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. ब्रेलग्रेड पहुंचने के बाद उनका और उनके परिवार का टेस्ट हुआ था. साथ ही उस टीम का भी टेस्ट हुआ था, जिसके साथ वो बेलग्रेड और जडर में थे. उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं थे.' जोकोविक से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. जोकोविक ने अपनी वेबसाइट पर एक मैसेज में इस बात की पुष्टि की है कि वो और उनकी पत्नी येलेना कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

'हमारे बच्चों का टेस्ट नेगेटिव आया': उन्होंने कहा, 'हम जिस पल बेलग्रेड पहुंचे, हमने अपना टेस्ट कराया. मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है और येलेना का भी जबकि हमारे बच्चों का टेस्ट निगेटिव आया है.' इस बीच, ब्रिटेन के डेन इवांस ने जोकोविक को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक के कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने की 'कुछ जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए.' जोकोविक ने कहा, 'हमने पिछले एक महीने में जो किया वो पूरे दिल से किया और हमारी मंशा अच्छी थी. हमारे टूर्नामेंट का मकसद एकता और पूरे क्षेत्र के साथ खड़े रहने को लेकर था. टूर का मकसद दक्षिण यूरोप से आने वाले मशहूर और युवा टेनिस खिलाड़ियों को प्रतिस्पर्धी टेनिस खेलने का मौका देना था.'

नोवाक ने मांगी माफी: उन्होंने कहा, 'यह लोगों की मदद करने के विचार से जुड़ा हुआ था ताकि हम उन लोगों के लिए फंड इकट्ठा कर पाएं जिनको इस समय जरूरत है और जिस तरह से लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी, उससे मेरा दिल भर आया था.' 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने कहा, 'हमने टूर्नामेंट का आयोजन तब किया था जब वायरस कम हो रहा था. हमें यह उम्मीद थी कि अब टूर को आयोजित करने में दिक्कत नहीं होगी.' उन्होंने कहा, 'दुभार्ग्यवश, वायरस अभी भी है और यह नई सच्चाई है जो हमें पता चल रही है.' नोवाक ने बाकी टेनिस खिलाड़ियों से माफी भी मांगी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Novak Djokovic (@djokernole) on

सचिन ने मलिंगा से कही यह जरुरी बात

ट्रेनिंग को लेकर इशांत शर्मा ने कहा- 'सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हुए अभ्यास'

जानिए आखिर क्यों पीएम पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -