20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े
20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े
Share:

चीनी स्मार्टफोन हुवावे ने मई माह में नोवा के दोनों नए स्मार्टफोन को लांच किया था. नोवा के स्मार्टफोन नोवा 2 और नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन में कंपनी ने कैमरा क्वालिटी और परफॉर्मन्स के चलते अभी यह स्मार्टफोन अपने घरेलू बाजार में ही लांच किया है. इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोन के भारत में लांच होने की कोई खबर नहीं है. लेकिन सबसे पहले इस स्मार्टफोन में मौजूदा फीचर की और रुख करते है. नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन में यूजर को 5.5 इंच के फुल एचडी स्क्रीन के अलावा डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए 2.5 दी क्वर्ड Glass इंटीग्रेटेड है.

परफॉर्मन्स के लिए ऑक्टाकोर किरिन 659 चिपसेट के साथ माली टी 830 जीपीयू पर कार्य करता है. एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करने के अलावा 4 जीबी रैम भी परफॉर्मन्स को बेहतर बनाने में सहयक है. नोवे 2 प्लस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप के चलते 12 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा एलईडी फ़्लैश सुविधा के साथ आता है.

दूसरी ओर वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. कनेक्टिवटी के लिए 4G एलटीई,ब्लूटूथ,वाईफाई ओर यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर के अलावा स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3340 एमएएच कि बैटरी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -