सफेद कपडे में काले चावल बांधकर रख दें यहाँ, मिल जाएगी नौकरी और बरसेगा धन

Jan 28 2019 05:00 AM
सफेद कपडे में काले चावल बांधकर रख दें यहाँ, मिल जाएगी नौकरी और बरसेगा धन

दुनिया का हर इंसान नौकरी पाना चाहता है और नौकरी पाने के लिए वह लाखो जतन करता है. ऐसे में अगर आप भी अभी बेरोजगार है और आपको भी नौकरी चाहिए तो आप यह उपाय कर सकते हैं क्योंकि इन उपायों को करने से आप जल्द से जल्द जॉब पा सकते हैं. आइए जानते हैं वह उपाय.

1. अगर आप जल्द से जल्द नौकरी पाना चाहते हैं तो शनिवार को शनि मंदिर जाकर शनिदेव को सरसों का तेल व काले तिल अर्पित करें इसी के साथ “ॐ शं शनैश्चराय नम:” मंत्र का जाप करें.

2. जल्द ही नौकरी पाने के लिए अपने पूजा स्थान पर उड़ते हुए हनुमान जी की फोटो लगाये व उनकी आराधना करें इससे आपके नौकरी के द्वार शीघ्र ही खुलने लगेंगे.

3. नौकरी में सफलता पाने के लिए और प्रमोशन के लिए पीपल के पेड़ में जल चढ़ा दें. इसी के साथ शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाये और अपने पित्र देव को याद करें.

4. नौकरी पाने के लिए किसी भी दिन पानी वाले कुँए में थोडा दूध डाले और इस बारे में किसी को भी न बताने की भूल ना करें.

5. अगर आपको जल्द ही नौकरी चाहिए तो हर सोमवार को शिव मंदिर जाये व शिवलिंग पर दूध और पानी चढ़ाये, साथ में थोड़े चावल व मीठा भी अर्पित करें. ध्यान रहे कि इसके बाद 2 मिनट वहीं हाथ जोड़कर बैठ जाये और भोलेनाथ से अपनी नौकरी की अरदास लगाये. लाभ होगा.

6. नौकरी पाने के लिए हर महीने के पहले सोमवार को एक सफेद कपडे में थोड़े काले चावल बांधकर माँ काली के मंदिर में जाकर उनके चरणों में चढ़ाये.

एक ग्लास पानी पिलाने से आपको अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाएगी भाभी

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

इस फूल को इस रंग के कपडे में बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल