राज्य में कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है: सिक्किम CM पीएस गोले
राज्य में कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है: सिक्किम CM पीएस गोले
Share:

गंगटोक: सिक्किम के मुख्यमंत्री पीएस गोले ने हाल ही में एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'राज्य में कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है और घबराने की कोई बात नहीं है।' जी दरअसल सीएम गोले ने शिलांग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में शामिल होने के बाद यह बयान दिया। आप सभी को बता दें कि वह हाल ही में शिलांग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बहुत से मुद्दों पर चर्चा की।

वहीं बैठक के बाद मुख्यमंत्री पीएस गोले ने कहा "घबराने की कोई बात नहीं है। हमें महामारी की दूसरी लहर ने चुनौती दी थी। लेकिन हम इससे निपटने में सक्षम हैं।'' वैसे सिक्किम के सीएम का यह बयान उस समय में सामने आया है जब हिमालयी राज्य अभी भी 10 प्रतिशत से अधिक की सकारात्मकता दर पर मामलों का पता लगा रहा है।

बीते शनिवार तक, सिक्किम में 2849 सक्रिय कोविड-19 मामले थे। जी दरअसल सिक्किम में जहां 11.4 प्रतिशत की सकारात्मकता दर से 225 मामले दर्ज किए गए, वहीं राज्य की वसूली दर केवल 87 प्रतिशत रही। इन सभी के बीच, सिक्किम में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या वर्तमान में 330 है।

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- "पूर्वोत्तर के लिए धन की कमी नहीं..."

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ऐसा ट्वीट कि हर तरफ हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -