डिनर पार्टी में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं - झा
डिनर पार्टी में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं - झा
Share:

नई दिल्ली : मणिशंकर अय्यर के घर हुई डिनर पार्टी को लेकर मचा बवाल अब भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस पार्टी को लेकर पत्रकार प्रेमशंकर झा ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है, जिसमे कहा गया है कि इस डिनर में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं था.

उल्लेखनीय है कि इस डिनर में कांग्रेसी नेता, पत्रकार, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और कुछ अधिकारी शामिल हुए थे. जिसे लेकर भाजपा ने गुजरात में इस मुद्दे पर खूब हंगामा किया था. इस डिनर पार्टी के बारे में पत्रकार प्रेम शंकर झा ने एक बयान में बताया कि यह डिनर पार्टी मणिशंकर अय्यर द्वारा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी के लिए दी गई थी. डिनर में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, हामिद अंसारी और कुछ वरिष्ठ राजनयिक शामिल हुए थे.

बता दें कि इस मामले में झा ने कहा कि इस डिनर में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं था. डा. मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है. जो एपीजी को पूरे घटनाक्रम की सूची सौंपती है.पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में एक रैली में इस डिनर के बारे में जिक्र कर गुजरात चुनाव में पाकिस्तान की भूमिका पर सवाल खड़ा किया था.बाद में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बयान जारी कर प्रधानमंत्री मोदी के आरोपों पर कड़ी आपत्ति जताई थी. इस मामले में अभी भी आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है .

यह भी देखें

मनमोहन ने मोदी के आरोप पर जताया आक्रोश

‘चुनावी बहस में पाक को घसीटना बंद करे भारत’- पाक विदेश मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -