मोहम्मद सिराज को लेकर बोले जॉनी बेयरस्टो- हमारे बीच कुछ नहीं हुआ...
मोहम्मद सिराज को लेकर बोले जॉनी बेयरस्टो- हमारे बीच कुछ नहीं हुआ...
Share:

भारत एवं इंग्लैंड के मध्य नॉटिंघम में खेला गया प्रथम टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था। वर्षा ने मैच को प्रभावित किया। प्रथम टेस्ट मैच के चलते दूसरी पारी में जॉनी बेयरस्टो के हारने के पश्चात् सिराज के जश्न मनाने का वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। सिराज ने मुंह पर उंगली रखकर बेयरस्टो को पवेलियन की ओर विदा किया। सिराज ने इस टेस्ट मैच में तीन विकेट लिए। सिराज की आक्रामकता ने हर किसी का ध्यान खींचा। जॉनी बेयरस्टो ने इस बारे में अपना पक्ष रखा।

जॉनी बेयरस्टो ने इस मामले पर कहा,' मोहमम्द सिराज ने मुझसे बीच में कुछ नहीं बोला। वहां कुछ नहीं हुआ था। उसने मुझसे कुछ नहीं बोला। मैंने भी उससे कुछ नहीं बोला। मुझे नहीं पता कि ये सच में कहां से आया। जॉनी बेयरस्टो का विकेट इंडिया के लिए बहुत अहम विकेट था क्योंकि कैप्टन इंग्लैंड जो रूट एवं बेयरस्टो ने चौथे विकेट के लिए 42 रन जोड़ लिए थे।

वही सिराज ने बेहतरीन शॉर्ट गेंद की सहायता से बेयरस्टो को हारते करते हुए भागेदारी को तोड़ा। उनकी गेंद पर रवींद्र जडेजा ने बेयरस्टो का कैच पकड़ा। उन्होंने 30 रन बनाए। टेस्ट टीम में वापसी करने वाले बेयरस्टो अपने प्रदर्शन से प्रसन्न हैं। उन्होंने बताया, मैंने क्रीज पर अच्छा वक़्त गुजारा मगर बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। मैंने उन दो पारियों में जैसा किया अगर वैसा करना जारी रखता हूं तो आशा है कि मैं अच्छा करूंगा। 

Tokyo Olympics: हमारे लिए ये भी एक गोल्ड मेडल, बिना किसी कोच के 'अदिति अशोक' ने रचा इतिहास

फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने फ़्लाइट ड्रामा के बाद ओलिरोस इन-हाउस के साथ किया दुर्व्यवहार

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -