Notebook का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज़, बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे ज़हीर
Notebook का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज़, बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे ज़हीर
Share:

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और कई सारे गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं.ल इस फिल्म से नए चेरहे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं जिसे देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. इसी के साथ बता दें, फिल्म का एक प्रोमो आज रिलीज किया गया है जिसमें फिल्म की हीरो जहीर इकबाल बच्चों के साथ बेहद फनी अंदाज़ में नज़र आते हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इसका नया प्रोमो वीडियो.

हाल ही में सामने आये इस वीडियो में एक सीन में जहीर बच्चों से ए, बी, सी, डी पूछते नज़र आते हैं जिसके बीच कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. अगर आपको जानना है तो आगे देखिये इस वीडियो में जो सामने आया है. 

इसी के साथ बता दें, प्रनूतन बहल सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी नोटबुक के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.वेटरन एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन प्रोफेशन से वकील हैं लेकिन फिल्मों में दिलचस्पी उन्हें बॉलीवुड में खींच लाई.इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है जिसके बारे में प्रनूतन ने हाल ही में बात करते हुए कहा-मैं कश्मीर की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गई’. इस फ़िल्म के जरिये निर्देशक नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं.  

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -