कल सिनेमाघरों में धूम मचाएगी 'Notebook', स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये दिग्गज स्टार
कल सिनेमाघरों में धूम मचाएगी 'Notebook', स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये दिग्गज स्टार
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन की आगामी फिल्म नोटबुक कल यानि 29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमे हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारे मौजूद रहे. बता दें कि इस स्क्रीनिंग में सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई कलाकार ने शामिल होकर स्क्रीनिंग की रौनका बढ़ाई. 

गौरतलब है कि सलमान खान इस फिल्म में प्रनूतन और जहीर इकबाल को लॉच कर रहे हैं और खास बता यह है कि फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग में अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी हासिल रहे. 

बता दें कि इस स्क्रीनिंग में युवा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे. जो कि सलमान खान के करीबियों में से एक माने जाते हैं. वहीं वरीना हुसैन लवयात्री एक्ट्रेस भी इस मौके पर मौजूद रही. आपको बता दें कि फिल्म लवयात्री से सलमान खान ने ही उनको लॉंच किया था. वहीं कृति सैनन भी इस मौके पर मौजूद रहीं. वो काफी ज्यादा खुश लग रहीं थीं. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अनिल कपूर ने भी यहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. जो कि सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड में से एक हैं. नोटबुक के लीड एक्टर्स प्रनूतन और जहीर इकबाल है. 

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

इस खूबसूरत महिला को देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने बजाई सीटी, वायरल हुआ वीडियो

आलिया की माँ ने रणबीर के लिए कह दिया कुछ ऐसा, टूट सकता है रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -