'नोटबंदी' के कारण नही बन पाया 'दूल्हा'
'नोटबंदी' के कारण नही बन पाया 'दूल्हा'
Share:

भारत सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद होने के बाद देश में मची अफरा-तफरी जैसे माहौल पर बॉलीवुड व टेलीविजन के कलाकारों को भी अब लाइन में खड़े होते हम देख रहे है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड की बहुत सी दिग्गज हस्तियां है जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम की सराहना की है. व पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का स्वागत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने किया है.

आमजन से लेकर खास तक पर इस नोटबंदी का असर देखने को मिल रहा है. ताजा मामला टीवी जगत में शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में रणवीर वाघेला के रोल से चर्चित हुए एक्टर शक्ति अरोरा से जुड़ा हुआ है. पता चला है की वह जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन नोटबंदी के कारण वह दूल्हा बनने से वंचित रह गए.

आपको बता दे कि, इस 15 नवंबर को शक्ति अरोरा अपनी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी करने वाले थे. सारी तैयारियां भी हो गई थी। मगर ऐनवक्त पर सब बदल गया. अपनी चर्चा के दौरान शक्ति ने बताया कि, 'शादी के लिए टेंट-कनात, घोड़ी , बैड-बाजा , कैटरर, सबके लिए बैंक से बहुत पहले ही कैश निकाल लिया था मगर नोटबंदी के बाद सभी ने नोट लेने से इनकार कर दिया. जिसके कारण शादी को टाल दिया गया व शायद अब अगले साल उनकी शादी के बारे में सोचा जाएगा.  

हाथ में हाथ डाले इठलाते नजर आए 'बाजीराव-मस्तानी'    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -